रोहतक पुलिस की एवीटी टीम ने ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

एएसपी मेधा भूषण ने बताया कि रोहतक जिले के आईएमटी थाना में एक ट्रॉली चोरी होने का मामला दर्ज हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने भिवानी के रहने वाले राजेश, रोहतक के रहने वाले करण और झज्जर के रहने वाले सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। जब इनसे पूछताछ की गई तो बड़ा मामला निकल कर सामने आया।

रोहतक || ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी करने वाले एक गिरोह के 3 बदमाशों को रोहतक पुलिस के एवीटी स्टाफ ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पूरे हरियाणा में इनके खिलाफ दर्ज 16 मुकदमों का खुलासा हो गया है। रोहतक में इनके खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज हैं और इन्होंने सभी मामलों में चोरी की वारदात कबूल कर ली है। इनके पास से 7 ट्रालियों की बरामदगी हो चुकी है। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है ओर भी अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। एएसपी मेधा भूषण ने बताया कि रोहतक जिले के आईएमटी थाना में एक ट्रॉली चोरी होने का मामला दर्ज हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने भिवानी के रहने वाले राजेश, रोहतक के रहने वाले करण और झज्जर के रहने वाले सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। जब इनसे पूछताछ की गई तो बड़ा मामला निकल कर सामने आया। इन्होंने रोहतक में ही नहीं पूरे हरियाणा में बहुत सी चोरियां की है इनके खिलाफ पूरे हरियाणा में 16 मुकदमे दर्ज हैं। रोहतक में दर्ज मुकदमों में चार पांच जगहों पर चोरी करने की वारदात कबूल कर ली है और इनसे 7 ट्रालियां भी बरामद कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि तीनों युवा हैं और बेरोजगारी के साथ-साथ नशे के भी आदि हैं। इसी वजह से इन्होंने अपराधिक गतिविधियां करनी शुरू की हैं। इनका टारगेट केवल ट्रैक्टर ट्रालियां ही रहती थी। पहले यह रेकी करते थे कि गली व सड़क पर ट्रालियां कहां कहां खड़ी रहती हैं। जिसके बाद एक ट्रैक्टर के माध्यम से उनको यह चुरा लेते थे। अभी तक की पूछताछ में इनसे 7 ट्राली बरामद हो चुकी हैं। जबकि एक ट्राली इन्होंने कबाड़ी को बेचने की बात कबूली है। जिसे कबाड़ी ने स्क्रेप कर बेच दिया। पुलिस जल्दी उस कबाड़ी को भी गिरफ्तार करेगी और इनसे पूछताछ में और भी मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।