कांग्रेस के आरोपों पर गृह मंत्री अनिल विज ने किया तीखा पलटवार...

हरियाणा में किसानों के आंदोलन और किसानों पर अत्याचार को मुद्दा बनाकर कांग्रेसी नेता जमकर सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। फिर बात चाहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हो या कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की। दोनों ही नेता किसानों के मुद्दे को सरकार के कफ़न में आखिरी कील बता रहे हैं। इसी बीच आज कांग्रेस के आरोपों पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी तीखा पलटवार किया।

कांग्रेस के आरोपों पर गृह मंत्री अनिल विज ने किया तीखा पलटवार...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने किसानों के मुद्दे को सरकार के कफ़न में कील करार दिया है। जिस पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने रणदीप सुरजेवाला को झूठा व्यक्ति करार दिया। विज ने कहा कि ये बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं और किसी भी किसान को कहीं लाठी नहीं मारी गई और सरकार की हमेशा किसानों के साथ सहानुभूति रही है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी किसानों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करने की बात कही है। जिस पर पलटवार करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री ने पूर्व सीएम को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि हुड्डा भी गलत बोल रहे हैं। विज ने कहा कि किसानों को सड़क बन्द न करने की अपील की गई थी और किसानों की मुख्यमंत्री के प्रिंसिपल सेक्रेटरी के साथ वार्ता भी हो चुकी थी इसलिए किसी प्रकार के आंदोलन की आवश्यकता नहीं थी।