नगर परिषद में भ्रष्टाचार व भेदभाव को लेकर पार्षदों ने जड़ा ताला

नगर परिषद को ताला लगाने के बाद प्रदर्शन करते हुए पार्षदों ने चेयरमैन बक्सी सैनी व अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के साथ विकास कार्यों में हो रहे भेदभाव को लेकर वे एकजुट हैं और नगर परिषद कार्यालय को ताला लगा दिया है।

चरखी दादरी || दादरी नगर परिषद कार्यालय पर भ्रष्टचार व विकास कार्यों में भेदभाव को लेकर 12 नगर पार्षदों ने धरने पर रोष मीटिंग करते हुए प्रदर्शन किया और नप चेयरमैन कार्यालय को ताला जड़ दिया। इस दौरान नगर परिषद कार्यालयों में कर्मचारियों को बाहर निकालते हुए धरने पर बैठ गए। पार्षदों ने अल्टीमेटम दिया कि अगर सरकार ने संज्ञान नहीं लिया और जांच नहीं करवाई तो वे आमजन व सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर भूख हड़ताल शुरू करेंगे।

बता दें कि एक सप्ताह से नगर परिषद कार्यालय में 12 नगर पार्षदों द्वारा शहर में विकास कार्यों के दौरान चेयरमैन द्वारा भेदभाव करने और विकास के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला करने के आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे हैं। नगर परिषद को ताला लगाने के बाद प्रदर्शन करते हुए पार्षदों ने चेयरमैन बक्सी सैनी व अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के साथ विकास कार्यों में हो रहे भेदभाव को लेकर वे एकजुट हैं और नगर परिषद कार्यालय को ताला लगा दिया है। नगर परिषद में विकास के नाम लूट-खसोट हो रही है और नागरिकों को परेशान किया जा रहा है। अपने चेहतों के क्षेत्रों मंे कार्य करवाए जा रहे हैं। सरकार व अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन भी किया।

नगर पार्षद सुधीर स्वामी ने कहा कि चेयरमैन वार्डों में कोई विकास कार्य नहीं करवा रहा है जिससे लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि शहर में होने वाले विकास कार्यों में पूरी तरह से उनके साथ भेदभाव बरता जा रहा है। या तो अपने चहेतों के कार्य करवाए जा रहे हैं या फिर अपनी जेब भरने के लिए। उन्होंने कहा कि नगर परिषद कार्यालय को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया है। वहीं मौक पर पहुंचे कार्यकारी अधिकारी अभय यादव ने कहा कि पार्षदों से बातचीत की गई है। जो भी समस्या है आला अधिकारियों के माध्यम से समाधान करवाया जाएगा।