भारतीय किसान यूनियन का धरने प्रदर्शन शुरू...

तीन अध्यादेश लाने व पीपली रैली के दौरान किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में भारतीय किसान यूनियन आज से हरियाणा के सभी जिला मुख्यालयों पर धरने दे रही है।

भारतीय किसान यूनियन का धरने प्रदर्शन शुरू...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || तीन अध्यादेश लाने व पीपली रैली के दौरान किसानों पर  हुए लाठीचार्ज  के विरोध में भारतीय किसान यूनियन आज से हरियाणा के सभी जिला मुख्यालयों पर धरने दे रही है। यह धरना 19 सितंबर तक जारी रहेंगे। इसके बाद भी यह अध्यादेश वापस नहीं लिए गए तो 20 सितंबर को हरियाणा में सड़के जाम की जाएंगी |

यमुनानगर में जगाधरी अनाजमंडी के गेट पर भारतीय किसान यूनियन ने धरना प्रदर्शन शुरू किया । भारतीय किसान यूनियन के प्रधान संजू गुदियाना ने बताया कि सरकार किसानों को मारने का काम कर रही है । पहले तीन अध्यादेश लाए गए और उसके विरोध में उन्होंने रैली की तो उन पर लाठियां भांजी गई। उन्होंने कहा कि  सरकार के मंसूबे किसानों को पता चल चुके हैं । अब भी सरकार नहीं मानी तो यहां धरना लगातार जारी रहेगा 19 सितंबर तक जहां धरना प्रदर्शन किए जाएंगे वहींं 20 सितंबर को हरियाणा भर की सड़कें जाम की जाएंगी । उन्होंने कहा कि इसके बाद वह बड़ा आंदोलन करेंगे , जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।