हिसार में रोडवेज कर्मचारियों ने धरना दिया...

हिसार के रोडवेड कर्मचारियों ने हिसार के महाप्रबंधक के खिलाफ धरना देकर रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने हिसार रोडवेज महा प्रबंधक का तबादला किया जाना चाहिए। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि अगर सरकार उनकी मांगे नही मानी तो तालमेल कमेटी के साथ बैठक करके आंदोलन किया जाएगा।

हिसार में रोडवेज कर्मचारियों ने धरना दिया...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार के रोडवेड कर्मचारियों ने हिसार के महाप्रबंधक के खिलाफ धरना देकर रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने हिसार रोडवेज महा प्रबंधक का तबादला किया जाना चाहिए। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि अगर सरकार उनकी मांगे नही मानी तो तालमेल  कमेटी के साथ बैठक करके आंदोलन किया जाएगा। कर्मचारी नेताओं ने कहा रोडवेज के कर्मचारियों की समस्याए है इसकी मांग को लेकर जीएम को ज्ञापन दे चुके है परंतु उनकी मांगों को पूरा नही किया गया है। कर्मचारी नेताओं ने कहाकि रोडवेड के जीएम का तबादला किया जाएगा।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि जीएम को कर्मचारियों को बुलाकर उनकी सभी समस्याओं को दूर करना चाहिए। रिटायर कर्मचारियों को को उनका लाभ मिलना चाहिए. डी ग्रु  कमचारी के के वार्षिक वेतन में बढोतरी की जानी चाहिए, 2016 में ड्राइवर भती हुए उन्हे एक्टेशन दी जानी चाहिए तथा उनका पेडिंग वेतन भी दिया जाए  9 साल से जो कम्यूटर आपरेटर काम कर रहे हैं उन्हें एक्टेशन दिया जाए तथा बकाया वेतन दिया जाना चाहिए।

हिसार के रोडवेड कर्मचारियों यूनियन डिपू प्रधान राजपाल नैन ने कहा कि हिसार जीएम के खिलाफ धरना देकर रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार उनकी मांगे नही मानी तो तालमेल कमेटी के साथ बैठक करके आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कहा रोडवेज के कर्मचारियों की समस्याए है इसकी मांग को लेकर जीएम को ज्ञापन दे चुके है परंतु उनकी मांगों को पूरा नही किया गया है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि  रोडवेड के जीएम का तबादला किया जाएगा।