मथुरा में बियर उधार न देने पर मारी गोली...

मथुरा के थाना नौहझील इलाके के नौहझील कस्बे में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बियर के ठेके पर उधार बीयर देने से मना करने पर युवक ने सेल्समैन को गोली मार दी । गोली सेल्समैन के बाएं हाथ पर लगी।जिससे सेल्समैन गम्भीर रूप से घायल हो गया।

मथुरा में बियर उधार न देने पर मारी गोली...

मथुरा (मदन सारस्वत) || मथुरा के थाना नौहझील इलाके के नौहझील कस्बे में उस वक्त सनसनी फैल गई जब  बियर के ठेके पर उधार बीयर देने से मना करने पर युवक ने सेल्समैन को  गोली मार दी । गोली सेल्समैन के बाएं हाथ पर लगी।जिससे सेल्समैन गम्भीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

आनन-फानन में सेल्समैन को  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे वृंदावन संयुक्त चिकित्सालय में रेफर कर दिया। बताया जा रहा है  नौहझील सुरीर रोड पर बियर का ठेका है। जहां एटा निवासी सेल्समैन संतोष यादव सेल्समेनी करता है। रविवार देर शाम नौहझील कस्बे का रहने वाला युवक श्यामू जिंदल बियर के ठेके पर उधार बीयर मांगने आया। जब सेल्समैन ने उधार देने से मना कर दिया तो श्यामू जिंदल ने  संतोष यादव को गोली मार दी। जिससे संतोष यादव गंभीर रूप से घायल हो गया ।और मौका देख आरोपी शामू जिंदल भागने में सफल रहा। घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तो वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है।