शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो प्रेमी ने पेचकस से गर्दन पर किया वार

17 तारीख को शिवम अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर उसके कमरे पर आया और जबरदस्ती शारारिक सम्बंध बनाने की कोशिश करने लगा। जब उसने विरोध किया तो शिवम ने जान से मारने की नियत से अपनी पैंट में पहले से छिपाए हुए पेचकश से उसकी गर्दन पर वार कर दिया और वहां से भाग गया। घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी और पीड़िता को ईलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया दिया।

गुरुग्राम || साइबर सिटी की राजीव कॉलोनी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। किराए के मकान में रहने वाली एक युवती को अपने मित्र के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का विरोध करना उस समय भारी पड़ गया जब गुस्साए युवक ने युवती की गर्दन पर पेचकस से वार कर दिया और वहां से फरार हो गया। युवती को घायलावस्था में गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है, जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो 28 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से उत्तर-प्रदेश की रहने वाली है और शराब पीने की लत के कारण यह अपने पति से अलग रह रही है और प्राइवेट नौकरी करती है। 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि नौकरी करने के दौरान ही इसकी मुलाकात शिवम कुमार से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की दौड़ती गाड़ी गई और शिवम कुमार शादी का झांसा देकर शीरीरिक सम्बंध बनाता रहा। जब भी वह शादी के लिए कहती तो शिवम टालमटोल करता। 17 तारीख को शिवम अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर उसके कमरे पर आया और जबरदस्ती शारारिक सम्बंध बनाने की कोशिश करने लगा। जब उसने विरोध किया तो शिवम ने जान से मारने की नियत से अपनी पैंट में पहले से छिपाए हुए पेचकश से उसकी गर्दन पर वार कर दिया और वहां से भाग गया। घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी और पीड़िता को ईलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया दिया। पुलिस ने शिवम को गुरुग्राम के राजीव चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शिवम को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। रिमांड के दौरान पुलिस शिवम से वारदात में इस्तेमाल किया गया पेचकस व बाइक बरामद करेगी।