फर्जी नंबर प्लेट लगा चोरी की गाड़ी बेचने आए चार बदमाश काबू

स्पेशल स्टाफ के एएसआई तेनसिंह अपनी टीम अपराध की रोकथाम के लिए बस स्टैंड पर मौजूद थी। उसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि शहर के सेक्टर आठ में एक ऑल्टो पर फर्जी नंबर लगी हुई है और यह कार रेवाड़ी से चोरी की गई है। अब आरोपी इसे बेचने की फिराक में चौधरी देवीलाल की मूर्ति के पास खड़े हैं।

चरखी दादरी || दादरी के सेक्टर आठ से स्पेशल स्टाफ ने चोरी की गाड़ी बेचने आए चार युवकों को काबू किया है। उनके पास से टीम को रेवाड़ी से चोरी की गई एक ऑल्टो कार बरामद हुई है। उनके खिलाफ सिटी पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया। सिटी थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपियों को काबू कर केस दर्ज किया। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक कुमार ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल स्टाफ के एएसआई तेनसिंह अपनी टीम अपराध की रोकथाम के लिए बस स्टैंड पर मौजूद थी। उसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि शहर के सेक्टर आठ में एक ऑल्टो पर फर्जी नंबर लगी हुई है और यह कार रेवाड़ी से चोरी की गई है। अब आरोपी इसे बेचने की फिराक में चौधरी देवीलाल की मूर्ति के पास खड़े हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत उक्त जगह पर दबिश दी। वहां एक कार में चार युवक बैठे दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने उनके पास पहुंची और पूछताछ की। उन्होंने पुलिस को अपनी पहचान रेवाड़ी जिले गांव ढाणी विनय कुमार, सतनाली निवासी कैलाश उर्फ लादेन और सौरभ उर्फ काजू, बारड़ा निवासी प्रवीन उर्फ लक्की के रूप में बताई। आईटी सैल से जांच कराने पर पुलिस को कार की नंबर प्लेट फर्जी मिली।

डीएसपी ने बताया कि जांच में सामने आया कि इस गाड़ी के संबंध में गत 2 जुलाई को रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। बाद में पुलिस ने आरोपियों को कार समेत गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई। वहां उनके खिलाफ चोरी की गाड़ी को फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया।