प्यार में मिला दोखा , प्यार ने ही प्यार को उतारा मौत के घाट, दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

साहिल गहलोत ने अपनी सगाई में दोस्तों के साथ जमकर डांस, निक्की ने पहले से ही गोवा जाने का प्लान, मोबाइल केबल से गला घोटकर अपनी लिव इन पार्टनर निक्की की जीवन लीला समाप्त

प्यार में मिला दोखा , प्यार ने ही प्यार को उतारा मौत के घाट, दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

||Delhi || Rajnipal || राजधानी दिल्ली में श्रद्धा कांड के बाद एक बार फिर चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 9 फरवरी को साहिल गहलोत ने अपनी सगाई में दोस्तों के साथ जमकर डांस किया और फिर अपनी लिव इन पार्टनर के घर पहुंच गया... और निक्की को बाहर घूमने जाने के लिए मनाने लगा.. साहिल गहलोत ने बताया की निक्की ने पहले से ही गोवा जाने का प्लान बना रखा था जिसके लिए टिकट बुक करा ली थी और उसका टिकट बुक नहीं हुआ तो निक्की ने फिर   हिमाचंल जाने  का प्लान बना लिया।

निक्की मर्डर केस की जाँच कर पुलिस ने बताया है की साहिल गहलोत अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी करने के लिए निक्की यादव से छुटकारा पाना चाहता था इसलिय उसने निक्की की हत्या की है...... और बताया की साहिल की सगाई की कुछ वीडियो पुलिस के हाथ लगी है जिसमे साहिल अपनी सगाई में डांस और मस्ती करता नजर आ रहा है... और उसी दौरान साहिल गहलोत निक्की के घर पहुँचता है जिसके बाद वह निक्की को लेकर कई घंटो तक दिल्ली की सड़को पर घूमता रहा और फिर कश्मीरी गेट पहुंच गया.....  जहां साहिल ने कार पार्क की तो वही दोनों के बीच शादी को लेकर झगड़ा होने लगा... निक्की साहिल को बार-बार हिमांचल जाने के ले बोल रही थी तो वही दूसरी ओर साहिल के घरवाले शादी को लेकर बार-बार फ़ोन कर रहे थे जिससे साहिल को काफी गुस्सा आया जिससे गुस्साए साहिल ने मोबाइल केबल से गला घोटकर अपनी लिव इन पार्टनर निक्की की जीवन लीला समाप्त कर दी और शव को फ्रिज में रखकर घरवालों की मर्ज़ी से दूसरी लड़की के साथ शादी रचा ली.

पुलिस के मुताबिक, 9 फरवरी को अपनी लिव इन पार्टनर निक्की यादव का मर्डर कर ढाबे में एक फ़्रिज में छिपा दिया था और दूसरी लड़की से शादी रचा ली थी... तो वही दूसरी और साहिल निक्की के पिता को गुमराह कर रहा था.... जब निक्की से उसके पिता की कोई बातचीत नहीं हो पाई तो उसके पिता ने अपनी छोटी बेटी से निक्की के दोस्तों का नंबर मांगा तो छोटी बेटी ने अपने पिता को साहिल का नम्बर दे दिया..तभी साहिल से बात हुई तो साहिल ने बताया की निक्की अपने दोस्तों के साथ मसूरी घूमने गई है और निक्की का मोबाईल मेरे पास है.... लेकिन में अपनी शादी की वजह से नहीं जा पाया...
दरसअल......  जब निक्की के पिता को साहिल पर शक हुआ तो उसके पिता ने तुरंत दिल्ली पुलिस को सुचना दी...... जब पुलिस ने निक्की का फ़ोन सर्विस लाइन पर लगाया तो पता चला की निक्की का फ़ोन बंद आया.... तभी पुलिस ने साहिल को हिरासत में ले लिया।