Rajasthan में दुष्कर्म की एक और घटना, 6 लोगो ने पूरी रात नाबालिक के साथ किया गैंगरेप।

राजस्तान मेंं गैंग रेप का एक और मामला समा नाबालिक लड़की के साथ 6 लोगो ने पूरी रात गैंगरेप कि घटना को अंजाम दिया और फिर पीड़ित बच्ची को भूतेश्वर मंदिर के पास फेक दिया।

Rajasthan में  दुष्कर्म की एक और घटना, 6 लोगो ने पूरी रात नाबालिक के साथ किया गैंगरेप।

Delhi ।। Abhay ।। आए दिन हमें ऐसी दुर्लभ घटनाएं देखने को मिलती है, जो की पूरी मानवता को शर्मशार कर देती है।और  एक ऐसा ही मामला राजस्थान के धौलपुर से सामने आया है, जहाँ एक नाबालिक लड़की के साथ 6 लोगो ने पूरी रात गैंगरेप कि घटना को अंजाम दिया और फिर पीड़ित बच्ची को भूतेश्वर मंदिर के पास फेक दिया। पीड़ित लड़की जब अपने परिवारजन से मिली तो उसने पुरे हादसे की जानकारी दी और बताया की  कुछ लोगो ने उसके साथ गलत काम किया। उसके बाद पीड़ित बच्ची के घरवालों ने सारी जानकारी पुलिस को दी फिर पुलिस ने मामला दर्ज किया और पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए साथ ले गयी। पुलिस ने इस पूरी घटना की तहकिकता कर 3 दुस्कर्मिओं को पकड़ लिया और बाकि दुस्कर्मिओं की तलाश अभी जारी है।

वहीं पुलिस ने इस पुरे मामले पर बताया कि 14 साल की नाबालिक लड़की घर से सब्जी लेने गयी थी। तभी एक आदमी ने लड़की को फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया और फिर लड़की को बसेड़ी टोल रोड पे ले गया। जहां पहले से ही 6 लोग मौजूद थे औऱ उन लोगो ने लड़की को जबरदस्ती अपनी गाड़ी मैं बैठा लिया और लड़की को अपने साथ ले गए। 

राजस्थान में एक बार फिर से 14 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप की घटना का होना यहां के प्रशासन पर एक बड़े सवाल खड़े करते हैं आखिर राजस्थान में रेप जैसी घटनाओं पर यहां के प्रशासन कब तक केवल छानबीन करते रहेंगें साथ ही यहां माता पिता को भी अपने बच्चों को लेकर सतर्क और अनजान व्यक्ति के प्रती कैसा रवैया रखा जाता है उसे समझाने की जरुरत है जहां कोई बलात्कारी बच्ची को बहला फुसलाकर रेप जैसी घटनाओं को अंजाम देता है ..