अंबाला में लूटपाट और चोरी की वारदातों पर शिकंजा कस्ते हुए अंबाला पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी |

अंबाला पुलिस ने अंबाला के बराड़ा में बंदूक की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को काबू किया है , जिनके हथियार और लूट के मोबाइल भी बरामद हुए हैं। वहीं अंबाला छावनी में चोरी की घटनाओं की अंजाम देने वाला गिरोह भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है , जिसके बारे में अंबाला एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी।

अंबाला में लूटपाट और चोरी की वारदातों पर शिकंजा कस्ते हुए अंबाला पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी |

Delhi || Abhay ||  अंबाला छावनी में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को अंबाला पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। जिसके बारे में अंबाला एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अंबाला छावनी में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदातों के मामले में अंबाला छावनी एसएचओ नरेश कुमार के नेतृत्व में कार्यवाई करते हुए पुलिस ने एक गैंग को गिरफ्तार किया है। एसपी ने जानकारी दी कि पकडे गए दोनों चोर अंबाला छावनी की डेहा कॉलोनी के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि इनका पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है। यह चोर कई और बड़ी चोरी के मामलों में संलिप्त है। उन्होंने बताया कि पकडे गए चोरों से कुछ मोबाइल फोन और नकदी बरामद की है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अंबाला के मुलाना में बंदूक की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को भी गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए अंबाला पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि बीते कुछ दिनों से लगातार मुलाना में लूटपाट और चोरी की वारदातें दर्ज हुई थी। जिसमे लूट की एक वारदात में एक प्रिंस नाम के व्यक्ति ने एक राहगीर से बंदूक की नोक पर  मोबाइल और 500 रुपए लूटे और इसी तरह से मुलाना पुलिस स्टेशन के  एरिया के अंदर अंकित  नाम के व्यक्ति ने मोटरसाइकिल नकदी और चांदी का कड़ा बंदूक की नोक पर लुटा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन्हीं दोनों वारदातों के  बाद उन्होंने अपनी पुलिस के सीआईए टीम को वहां पर सक्रिय किया। इसके लिए सीआईए टीम ने सूचना के आधार पर एक विशेष अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान सीआईए 1 टीम के इंचार्ज हरजिंदर सिंह के नेतृत्व में उन्होंने रोहित कुमार उर्फ नंदी को एक अवैध कंट्री मेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया । अपराधी नंदी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह इस पिस्तौल को पहले भी इस्तेमाल कर चुका है और पिछले कुछ दिनों में उसने आधे से ज्यादा दर्जन लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह दिनदहाड़े ही इन वारदातों को अंजाम देते थे। रोहित उर्फ नंदी इनका मुखिया था जिस पर पहले भी 307 का केस दर्ज है फिलहाल वह अभी बेल पर बाहर है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उसकी बेल रद्द करने की एप्लीकेशन कोर्ट में लगाएंगे।