CM Flying की छापेमारी, अवैध मिठाई बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़...

टीम ने अवैध रूप से मिठाई बनाई जा रही व अन्य सामान बरामद किया। वहीं कई स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अवैध घरेलू सिलेंडरों को भी बरामद करते हुए जांच शुरू कर दी है। सीएम फ्लाइंग द्वारा की गई छापेमारी के दौरान शहर में हडकंप मच गया और मिठाइयां बनाने वालों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।

CM Flying की छापेमारी, अवैध मिठाई बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़...

Charkhi Dadri, Haryana (Pardeep Sahu) || सीएम फ्लाइंग स्कवायड ने दादरी शहर के सब्जी मंडी क्षेत्र में छापेमारी करते हुए अवैध मिठाई बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। टीम नेअवैध रूप से मिठाई बनाई जा रही व अन्य सामान बरामद किया। वहीं कई स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अवैध घरेलू सिलेंडरों को भी बरामद करते हुए जांच शुरू कर दी है। सीएम फ्लाइंग द्वारा की गई छापेमारी के दौरान शहर में हडकंप मच गया और मिठाइयां बनाने वालों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।


बता दें कि सीएम फ्लाइंग ने गुप्त सूचना के आधार पर खाद्य सुरक्षा विभाग व खुफिया विभाग के साथ मिलकर कई क्षेत्रों में छापेमारी की। टीम ने दादरी शहर के सब्जी मंडी व पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में चल रही अवैध मिठाई बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया। यहां पर बिना किसी मार्का के अवैध रूप से पेठा की मिठाई बनाई जा रही थी। टीम ने छापेमारी के दौरान कच्चा माल व तैयार मिठाई व अन्य सामान बरामद किया और जांच के लिए सैंपल लिए।


सीएम फ्लाइंग के सदस्य एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। अवैध रूप से यहां पर मिठाई बनाई जा रही थी। इसके अलावा टीम ने शहर में एक दुकान पर छापेमारी करते हुए करीब डेढ क्विंटल पॉलिथीन बरामद की हैं। वहीं खाद्य सुरक्षा अधिकारी डा. दीपक चौधरी ने बताया कि मिठाई की फैक्टरी से मिठाई जब्त करते हुए जांच के लिए सैंपल लिए हैं। वहीं अन्य सामान भी बरामद किया है और कई स्थानों से अवैध रूप से लगाए घरेलू सिलेंडर भी बरामद किए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।