अलर्ट मोड पर हरियाणा: करनाल में पकड़े गए आतंकियों से जुड़ी, अंबाला में मिले हैंड ग्रेनेड मामले की कड़ियां...

करनाल से आतंकवादी मिलने के बाद अंबाला पुलिस भी अलर्ट पर आ गया गई है और पिछले दिनों अंबाला में मिले आरडीएस के मामले में अंबाला पुलिस ने करनाल में मिले आतंकवादियों के साथ घटना को जोड़कर जांच शुरू कर दी है।

अलर्ट मोड पर हरियाणा: करनाल में पकड़े गए आतंकियों से जुड़ी, अंबाला में मिले हैंड ग्रेनेड मामले की कड़ियां...

Ambala (Ankur Kapoor) || करनाल से आतंकवादी मिलने के बाद अंबाला पुलिस भी अलर्ट पर आ गया गई है और पिछले दिनों अंबाला में मिले आरडीएस के मामले में अंबाला पुलिस ने करनाल में मिले आतंकवादियों के साथ घटना को जोड़कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी जश्नदीप रंधावा ने कहा कि करनाल में आतंकवादी मिलने के बाद अंबाला में मिलने आरडीएस की जांच उनके साथ जोड़कर की जाएगी। वहीं करनाल में मिलने आतंकवादियों के गृहमंत्री अनिल विज ने भी कहा कि हरियाणा के करनाल बसताड़ा टोल प्लाजा से 4 संदिग्धों से इनोवा गाड़ी से बरामद हथियारों और विस्फोटक समाग्री होने पुलिस को इनपुट मिली थी कि पंजाब की तरफ से इनोवा गाड़ी में 4 आतंकवादी कहीं जा रहे थे जिसको हरियाणा पुलिस ने पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और बारूद मिला है। अनिल विज ने कहा कि पुलिस इस मामले में गहनता से जांच और पूछताछ कर रही है और इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल हम साँझा नहीं कर सकते।