Rajasthan के रावला मंडी में गोशाला में गोवंश के लिए चारा का संकट गहराया ।

रावला मंडी मैं शिव भगवान को शाला के करीब डेढ़ सौ गोवंश को गोवंश सेवकों ने गुरुवार को गौशाला प्रबंध समिति के सहयोग से गोचर भूमि में पहुंचाया वाहनों में भरकर गोवंश को क्रीम 20 किलोमीटर दूरी रेत के दौरों में आनंदगढ़ के पास गोचर भूमि में ले जाया गया

Rajasthan ।। Bureau report ।। रावला मंडी मैं शिव भगवान को शाला के करीब डेढ़ सौ गोवंश को गोवंश सेवकों ने गुरुवार को गौशाला प्रबंध समिति के सहयोग से गोचर भूमि में पहुंचाया वाहनों में भरकर गोवंश को क्रीम 20 किलोमीटर दूरी रेत के दौरों में आनंदगढ़ के पास गोचर भूमि में ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक सुबह 7:00 बजे से ही शिव भगवान गौशाला समिति अध्यक्ष काशीराम वर्मा गणेश मालवणी ने गौ सेवकों से निवेदन किया वे गो सेवक विनोद कुमार सिगड़ मोहनलाल थापन रामकुमार दिल्ली प्रमोद थापन धरम वीर जाट सतपाल आदि ने शो करते हुए गोवंश को कोचर भूमि रिलेटिव पर पहुंचाया सेवकों में गौशाला कमेटी ने बताया कि कस्बे में भारी बारिश के चलते शिव भगवान को शाला में पानी भर जाने से गोवंश का चारा खाने में चलने में दिक्कत आ रही थी।

शिव भगवान गौशाला में पानी भर जाने से दलदल बन गई जिससे गोमांस के जीवन को खतरा बढ़ रहा था वही चारे का संकट भी गहरा आया हुआ है इसी को ध्यान में रखते हुए गोवंश को हरी घास चराने के लिए गोचर भूमि भेजा गया और गोवंश की देखरेख के लिए गौशाला समिति की तरफ से 5 आदमी भी छोड़े गए जो देखरेख कर रहे हैं।