दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का सीएम बनाने का टारगेट !

जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते ही आज दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बने हैं। मगर हम दुष्यंत के डिप्टी सीएम बनने से संतुष्ट नहीं बल्कि उनको हरियाणा का सीएम बनाना ही अगला टारगेट है। पिछले विधानसभा चुनाव में जनता दुष्यंत को पूरा मौका नहीं दे पाई, सिर्फ डिप्टी सीएम की बन पाए।

Haryana : pradeep Sahu || जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते ही आज दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बने हैं। मगर हम दुष्यंत के डिप्टी सीएम बनने से संतुष्ट नहीं बल्कि उनको हरियाणा का सीएम बनाना ही अगला टारगेट है। पिछले विधानसभा चुनाव में जनता दुष्यंत को पूरा मौका नहीं दे पाई, सिर्फ डिप्टी सीएम की बन पाए। अब आने वाले 2024 में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह पूर्ण बहुमत से दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए इनसो ब्रिगेड पू`री ताकत के साथ मैदान में उतेगी। 


दिग्विजय चौटाला चरखी दादरी में इनेसो के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो की ताकत के बल पर दुष्यंत चौटाला आज हरियाणा के डिप्टी सीएम हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में जनता दुष्यंत को पूरा मौका नहीं दे पाए, डिप्टी सीएम ही बन पाए। पूरे हरियाणा में दुष्यंत चौटाला ही एकमात्र विकल्प है तो आगे 50 साल तक जनसेवा करेंगे। कहा कि पिछले चुनाव की कसर इनसो व कार्यकर्ता पूरी लग्न से करेंगे तो दुष्यंत चौटाला ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। दिल्ली में केजरीवाल को जनता ने जिस तरह से सीएम बनाया, उसी तर्ज पर हरियाणा में दुष्यंत चौटाला सीएम बनेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मेहनत के बूते दूसरी पार्टियों को दिखाएंगे कि दुष्यंत को डिप्टी सीएम से संतुष्ट नहीं बल्कि सीएम बनाएंगे। कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों की भावनाओं में ना बहें, दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाने के लिए फील्ड में उतर जाएं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पांच अगस्त को इनसो के स्थापना दिवस पर भीड़ जुटाकर राजनीति का दबाव बनाएंगे, यहीं दबाव हरियाणा में काम आएगा।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टियों की उपर से हवा बनती है, जजपा नीचे से मेहनत करके हवा बनाएगी। जिस तरह सोनिया की हवा बनी तो हुड्डा का दांव लगा, मोदी की बनी तो औरों का दांव लग गया। कोविड के दो साल में लोगों से दूरी रही, पांच अगस्त के बाद गांव-गांव जाएंगे। कहा कि जयप्रकाश द्वारा बनाई युवाओं की ग्रीन ब्रिगेड की बदनामी हुई, इनसो के गठन पर युवाओं को राजनीति का प्लेटफार्म दिया। मेहनती कार्यकर्ता का स्वाभिमान कम नही होने देंगे, पूरा मान-सम्मान मिलेगा। स्थापना दिवस के बाद विश्वविद्यालयों में छात्र संघ चुनाव सीधे करवाएंगे, जजपा ने वायदा किया है। छात्रसंघ चुनावों को लेकर विस में उठाएंगे मुद्दा, ज्ञापन सौंपे जाएंगे। जजपा पार्टी में सीएम का चेहरा एकमात्र दुष्यंत चौटाला हैं और रहेंगे। गठबंधन में जजपा अपना धर्म निभा रही है, उम्मीद है भविष्य में धर्म का गठबंधन जारी रहेगा। कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने पर बोले, जब तक वे शामिल ना हो जाएं, कुछ नहीं कहा जा सकता। राजनीति में कुछ भी संभव है, क्या पता कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल ही ना हों। जजपा ने जो वायदे किए थे सभी पूरे हुए, पेंशन 5100 देने का वायदा भी जल्द पूरा करेंगे।