करनाल रोडवेज बसों में उड़ी सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां...

करनाल में हरियाणा रोडवेज की बसों में उड़ रही सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां, बसों में सफर करने वाले यात्री बिना मास्क व सोशल डिस्टेसिंग के बिना कर रहे अपनी यात्रा, ऐसे कैसे जीतेगा हरियाणा कोरोना से जंग |

करनाल रोडवेज बसों में उड़ी सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां...

करनाल (संजय रैना) || कोरोना वायरस  से बचाव के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता को दो गज की दूरी को अपनाने के आहवान को हरियाणा रोडवेज विभाग ने किया दरकिनार, हरियाणा सरकार के आदेशो के बाद रोडवेज का घाटा पूरा करने के लिए रोडवेज की बसों में पूरी सवारियां भरकर सड़क पर दौड़ने का लिया फैसला, 6 अगस्त को हरियाणा सरकार के आदेशों के बाद विभाग द्वारा लिया गया था रोडवेज की  बसों में पूरी सवारियां भर कर चलाने का फैसला,अभी कोरोना खत्म नही हुआ, पूरे देश समेत हरियाणा भर में रोजाना कोरोना के हजारों केस सामने आ रहे है। लेकिन शायद सरकार व रोडवेज विभाग अपना घटा पूरा करने के लिए अब खुद कोरोना को दावत देने का काम कर रही है।

रोडवेज विभाग द्वारा करनाल में बसों में अपनी यात्रा करने वाले यात्रियों की विभाग द्वारा न तो थर्मल स्केनिग की जा रही है।ना तो किसी यात्री के हाथों को सेन्टाइज किया जा रहा है।न ही बसों में सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखा जा रहा है। वही इस मामले पर वीरेंद्र सिंह प्रधान इनटेक यूनियन व ईश्वर सिंह प्रधान हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संघ के चेयरमैन ने कहा ,जैसे पहले सरकार ने अनलॉक के दौरान बसों में कम संख्या में यात्रियों को सफर करने का फैसला लिया था। उसमे पूरी तरह से सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखा गया था, लेकिन अब जब बसे पूरी सवारियां भरकर चलेगी तो सोशल डिस्टेसिंग कहा रह जायेगी, जिस कारण आने वाले दिनों में कोरोना के मामले भी बढ़ सकते है।