एक अध्यापक की ट्रांसफर को लेकर सर्व कर्मचारी संघ ने निकाला रोष मार्च...

एक अध्यापक की ट्रांसफर को लेकर सर्व कर्मचारी संघ ने निकाला रोष मार्च शिक्षा मंत्री व कैथल के विधायक लीलाराम का फूंका पुतला

एक अध्यापक की ट्रांसफर को लेकर सर्व कर्मचारी संघ ने निकाला रोष मार्च...

कैथल (विपिन शर्मा) || एक अध्यापक के तबादले के विरोध में विभिन्न कर्मचारी संगठनोंं ने शहर में प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने नवग्रह चौक पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर और विधायक लीला राम का पुतला फूंका। इससे पूर्व कर्मचारी संगठन लघु सचिवालय में एकत्र हुए और वहां से प्रदर्शन करते हुए नवग्रह चौक पहुंचे। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान जरनैल सिंह, आंगनवाड़ी नेता शकुंतला शर्मा, तालमेल कमेटी के जिला प्रधान सतपाल शर्मा, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के जिला सचिव रामपाल शर्मा ओमपाल भाल, पहल सिंह तंवर आदि ने कहा कि राजनैतिक द्वेष के चलते अध्यापक सतबीर गोयत का तबादला किया गया है।

अध्यापक व कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सतबीर गोयत द्वारा पीटीआई बहाली के आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने पर राजनैतिक कारणों से राजकीय माध्यमिक विद्यालय मलिकपुर से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भागल में तबादला किया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक और प्रदेश के शिक्षा मंत्री कभी किसी व्यक्ति विशेष द्वारा झूठी शिकायत करवाई गई तो कभी  पंचायत पर दबाव बनाकर तबादले का प्रपोजल मंगवाया गया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तुरंत प्रभाव से तबादला रद्द नहीं किया गया तो इसके जिक्वम्मेदार राजनेताओं के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि गोयत ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय मलिकपुर में मौलिक मुख्क्चयाध्यापक के पद पर कार्यरत होते हुए संगठन में कार्य करने के साथ-साथ स्कूल व छात्र हित में पूरी निष्ठा से कार्य किया है। संगठन में कार्य करने के नाते मनगढं़त व एक साजिश के तहत झूठी शिकायते ग्राम पंचायत द्वारा करवायी गई जबकि न तो शिकायतकर्ताओं के बच्चे सरकारी स्कूल में पड़ते हैं और न ही बाहरवीं तक का स्कूल अपग्रेड करवाने की मुख्याध्यापक की कोशिश उन्हें हजम हो रही थी। दूसरी तरफ स्कूल में पढऩे वाले छात्र-छात्राओं के सभी अविभावक मुख्क्चयाध्यापक के साथ खड़े हंै।