बेटी से ज्यादा अंक लाकर क्लास टोपर बने छात्र को महिला ने ज़हर देकर की हत्या।

मृतक, बालामणिकंदन, नेहरू नगर, कराईकल के एक निजी स्कूल में कक्षा 8 का छात्र था और उसने कक्षा में टॉप किया था। महिला को बालमणिकंदन से जलन होती थी, क्यूंकि बालमणिकंदन ने उसकी बेटी को दूसरे स्थान पर धकेलते हुए कक्षा में टॉप किया था।

बेटी से ज्यादा अंक लाकर क्लास टोपर बने छात्र को महिला ने ज़हर देकर की हत्या।

Puducherry (Himanshi Rajput) || पुडुच्चेरी के कराईकल में एक महिला ने अपनी बेटी के13 वर्षीय सहपाठी को कोल्ड ड्रिंक में ज़हर देकर हत्या करदी क्यूंकि वह महिला की बेटी से ज्यादा अंक लाकर क्लास का टोपर बना था।  

मृतक, बालामणिकंदन, नेहरू नगर, कराईकल के एक निजी स्कूल में कक्षा 8 का छात्र था और उसने कक्षा में टॉप किया था। छात्र के अभिभावकों की शिकायत पर सहायरनी विक्टोरिया निवासी कराईकल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कराईकल पुलिस के मुताबिक, महिला को बालमणिकंदन से जलन होती थी, क्यूंकि बालमणिकंदन ने उसकी बेटी को दूसरे स्थान पर धकेलते हुए कक्षा में टॉप किया था। हत्या से गुस्साए छात्र के परिजनों ने धरना प्रदर्शन करते हुए अस्पताल में डॉक्टर्स पर भी सही से इलाज न करने का इल्जाम लगाया व महिला पर पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। फ़िलहाल पुलिस ने महिला को IPC के धारा  302 केर अंतर्गत हिरासत में लिया है।