आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने सिंघु बॉर्डर के पास हरियाणा में ज़हर खाकर की ख़ुदकुशी...

नरेला सिंघु बोर्डर से कुछ दूरी पर राई थाना क्षेत्र में दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खा लिया। जिससे उनकी मौत हो गई। वही परिजनों की माने तो दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उसके भाई को आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने सिंघु बॉर्डर के पास हरियाणा में ज़हर खाकर की ख़ुदकुशी...

सोनीपत (ब्यूरो रिपोर्ट) || बहालगढ़ कार में एक युवक ने जहर निगल लिया। वह कार के पास अर्द्धनग्न हालत में बेसुध हालत में पड़ा था। उसकी पेंट कार में ही थी। उसे देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरो ने उसे म्रत घोषित कर दिया सूचना के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो शव की पहचान दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई। मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था। उनके खिलाफ उनके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। संदीप तंवर ने उसके साथ ही उसके भाई निशांत व उनके माता-पिता पर भी भादसं की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। ओर परिजनों की माने तो उन्हें सोशल मीडिया से इसकी जानकारी पोस्ट की निशिल की माने तो कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे उसे उसके भाई निशांत ने फोन पर उसने बताया था कि संदीप तंवर उसे परेशान करता रहता है। वह उन्हें गालियां देता है। उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मुकदमा दर्ज भी कराया है निखिल की माने तो  कि संदीप ने उसे व माता-पिता का नाम भी झूठा लिखवा दिया है। उसके दबाव में उसने जहर खा लिया है। जिस पर वह उसे तलाश करते हुए हरियाणा पहुंचा था। जहां उसे पता लगा कि उसके भाई को सामान्य अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई ।

परिवार की माने तो पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में झगड़े के दौरान दिल्ली कैंट से कांग्रेस के पार्षद संदीप तंवर ने मुकदमा दर्ज करा रखा है। पार्षद संदीप तंवर ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि नारायणा निवासी निशांत तंवर ने 12 सितंबर को सुबह उनपर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया था कि निशांत बरार स्क्वायर में स्थित झुग्गी में सुनील नामक शख्स को दीवार खड़ी नहीं करने दे रहा था। उसने सुनील की ओर से पुलिस आयुक्त और एससी एसटी कमिशन को पत्र लिखकर न्याय की मांग की थी। वहीं निशांत के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि संदीप बरार स्क्वायर की सरकारी जमीन पर अपने हिसाब से झुग्गियों का निर्माण कराना चाहता हैं।

वही पुलिस की माने तो युवक की जहर खाने से मौत हुई है। युवक के परिजनों ने संदीप तंवर पर उसके भाई को परेशान करने व आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या करने वाले युवक व उसके परिजनों पर दिल्ली में संदीप ने मुकदमा दर्ज करा रखा है।