फतेहाबाद के टोहाना में 42 साल की महिला की आग लगाकर हत्या, पति पर केस दर्ज...

फतेहाबाद के टोहाना में 42 साल की महिला की आग लगाकर हत्या, मृतका के पति पर हत्या का केस दर्ज, बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया हत्या का केस, फतेहाबाद के गांव लल्लूवाल की है घटना, सदर टोहाना थाना पुलिस ने दर्ज किया केस, आग लगने के बाद गंभीर रूप से महिला को हिसार के अस्पताल में करवाया गया था भर्ती, इलाज के दौरान तोड़ा दम, एफआईआर में फिलहाल हत्या के कारणों का नहीं है जिक्र, पुलिस ने कहा- पूछताछ में बेटे ने नशे में पिता द्वारा मां को आग लगा हत्या करने का लगाया है आरोप, की जा रही है घटना की जांच।

फतेहाबाद के टोहाना में 42 साल की महिला की आग लगाकर हत्या, पति पर केस दर्ज...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद के सदर थाना क्षेत्र के गांव लल्लूवाल में 42 साल की एक महिला को उसके पति ने पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर हत्या कर दी। इस संबंध में पुलिस ने मृतक महिला के बेटे रणधीर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या के आरोप में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सदर टोहाना थाना के एसएचओ जय भगवान ने बताया कि 4 अक्टूबर को पुलिस के पास लल्लूवाल गांव निवासी महिला ओमवती को आग लगने के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद पुलिस की टीम अग्रोहा मेडिकल पहुंची जहां महिला की मौत हो चुकी थी और पुलिस ने मौके पर मृतक महिला के बेटे के बयान दर्ज किए। एसएचओ ने बताया कि मृतका के बेटे ने आरोप लगाया कि उसके पिता ने नशे की हालत में मां ओमवती पर पेट्रोल छिड़क उसे आग लगा दी। आग से जलकर उसकी मां ओमवती की मौत हो गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ ने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।