सालों ने किया जीजा का मर्डर...

करनाल के निसिंग में सालों ने मिलकर अपने ही जीजा की हत्या कर दी। पति - पत्नी के बीच अनबन चल रही थी और पत्नी तलाक लेना चाहती थी लेकिन तलाक के लिए पति की तरफ से मना करने के बाद लड़की के भाइयों ने अपने जीजा की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सालों ने किया जीजा का मर्डर...

करनाल (संजय रैना) || रिश्तों की डोर कच्ची हो गई है, रिश्तेदार ही अपने रिश्तेदारों के खून के प्यासे हो गए हैं। करनाल के निसिंग में एक लड़के की हत्या का आरोप उसी के सालों पर लगा है। दरसअल पति - पत्नी के बीच अनबन चल रही थी, जिसके बाद पत्नी अपने मायके रहने वापिस आ गई थी औऱ पति से तलाक मांग रही थी, पर पति ने तलाक देने से मना कर दिया था । उसके बाद लड़की के भाइयों ने अपने जीजा को पहले बाइक से टक्कर मारी, उसके बाद लाठी - डंडों से मारकर घायल कर दिया।

घायल को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ईश्वर की कुछ साल पहले शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे थे | फिलहाल पुलिस ने लड़के के ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला डीज़ कर जांच शुरू कर दी है, देखना ये होगा कि इस मामले में पुलिस कब तक आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई करती है।