चरखी दादरी : संदिग्ध हालातों में हैल्थ वर्कर का खून से लथपथ शव मिला...

दादरी शहर में लोहारू रोड पर आदि वाटिका के समीप सड़क किनारे हैल्थ वर्कर का संदिग्ध हालातों में खून से लथपथ शव मिला है। गांव मिसरी निवासी मृतक सिविल  अस्पताल में हैल्थ वर्कर के पद पर कार्यरत था। शव के पास ही बुलोरो कैंपर में मृतक के जूते व अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

चरखी दादरी : संदिग्ध हालातों में हैल्थ वर्कर का खून से लथपथ शव मिला...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || दादरी शहर में लोहारू रोड पर आदि वाटिका के समीप सड़क किनारे हैल्थ वर्कर का संदिग्ध हालातों में खून से लथपथ शव मिला है। गांव मिसरी निवासी मृतक सिविल  अस्पताल में हैल्थ वर्कर के पद पर कार्यरत था। शव के पास ही बुलोरो कैंपर में मृतक के जूते व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
बता दें कि गांव मिसरी निवासी 24 वर्षीय विकास दादरी के सिविल अस्पताल में हैल्थ वर्कर के पद पर कार्यरत था। परिजनों के अनुसार देर शाम घर फोन कर बताया कि वह लेट आएगा। सुबह विकास का शव सड़क किनारे खून से लथपथ मिला। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस व डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और जांच की। इस दौरान एफएसएल टीम को भी बुलाया और जांच के लिए सैंपल लिए गए। पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान पास ही बुलोरा कैंपर गाड़ी खड़ी थी और उसमें मृतक के जूते, बियर की बोतल, नमकीन व अन्य सामान भी था। पुलिस ने गाड़ी व अन्य सामान कब्जे में लेकर शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने बताया कि विकास की हत्या की गई है। ऐसे में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है। बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।