कैथल के पुंडरी में हुआ दर्दनाक हादसा , अज्ञात ट्रक चालक ने प्रवासी मजदूरों के ऊपर चढाया ट्रक...

Tragic accident happened in Kaithal Pundri Unknown truck driver overturned the truck on the migrant laborers

कैथल के पुंडरी में हुआ दर्दनाक हादसा , अज्ञात ट्रक चालक ने प्रवासी मजदूरों के ऊपर चढाया ट्रक...


 Haryana ( Vipin Sharma Bhardwaj ) :शुक्रवार सुबह चार बजे गांव करोड़ा के पास एनएच 152 डी पर सडक़ हादसे में दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई व जबकि दो मजदूर घायल हो गए। मृतकों की पहचान 45 वर्षीय बठिंडा पंजाब निवासी अजीत उर्फ मस्तान और 22 वर्षीय सहारनपुर निवासी सोनाउल के रूप में हुई है। इस हादसे में सीवन निवासी कर्ण  सिंह और सहारनपुर निवासी ऋषि घायल हुए हैं। ठेकेदार प्रदीप ने बताया कि चारों मजदूर वीरवार को रात तक काम करने के बाद हाइवे पर सो रहे थे। हांलाकि उन्होंने सुरक्षा को लेकर जनरेटर  और छोटा हाथी खड़ा किया हुआ था। सुबह करीब चार बजे एक ट्रक चालक ने गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए चारों को कुचल दिया।हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गए।

हादसे की सूचना कंपनी के दूसरे मजदूरों को मिली तो मौके पर पहुंचे। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पूंडरी थाना पुलिस ने मौके  पर आकर जांच की। निर्माण एजेंसी के वाहन में दोनों मृतकोंं को लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचे। बताया जा रहा है कि  सोनाउल की एक साल पहले शादी हुई थी।  एनएच 152 डी पर पिछले ढाई साल से काम चला हुआ था।

काम लगभग पूरा होने वाला था। मजदूर अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए यूपी सहारनपुर व बठिंडा से आए हुए थे। दिन रात एनएच पर निर्माण कार्य कर रहे थे। जल्द ही काम निपटा कर घर जाना था। मृतक सोनाउल का दोस्त नंदीम नागरिक अस्पताल में बार- बार बेहोश हो रहा था। बेहोशी की अवस्था में नंदीम को पानी पिलाया गया। उसके बाद होश आया।