हिसार में दो हजार कर्मचारियों ने गिरफ्तारिया दी...

हिसार के लघुसचिवाय पीटीआई अध्यापकों दो हजार कर्मचारियों ने अपनी मांगों लेकर गिरफ्तारिया दी। गिरफ्तारिया देने के दौरान पुलिस की बसे भी कम पड़ गई बाद में बसे मंगवाकर गिरफ्तारिया देनी पडी। हिसार में आज पीटीआई अध्यापकों ने अन्य संगठनो ने मिलकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और लघुसचिवालय में गिरफ्तारी देकर रोष प्रकट किया।

हिसार में दो हजार कर्मचारियों ने गिरफ्तारिया दी...

हिसार (प्रवीण कुमार) || कर्मचारी नेताओं ने कहा  सरकार इस मामले में पी टी आई शिक्षकों के साथ अन्याय कर रही हैं। सरकार का काम रोजगार बढ़ाना और रोजगार देना होता है परंतु सरकार बेरोजगार कर रही है। इस मामले में गलती चाहे किसी की भी हो उसको सुधार कर इन शिक्षकों का रोजगार बहाल किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कहा की वो मुख्यमंत्री से इस बात को लेकर मिल भी चुके हैं और अपना पक्ष पी टी आई शिक्षकों कि बहली के बारे में बता चुके हैं ।  हरियाणा संघर्ष समिति के अध्यक्ष पी टी आई विजय सिंह ने बताया कि इन 1983 पी टी आई अध्यापकों के साथ पक्षपात और घोर अन्याय व अत्याचार हुआ है। हरियाणा सरकार को सहानुभूति पूर्वक विचार करके और इनकी दस वर्षों की निष्ठापूर्वक सहरानीय सेवाओं को ध्यान में रखते हुए और माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों अनुसार कि जिन कर्मचारियों की सेवाएं निरंतर दस वर्षों की हो गई है उन्हें नियमित किया जाए चाहे उनकी नियुक्ति का आधार कुछ भी रहा हो के अनुसार अथवा वैधानिक शक्तियों का प्रयोग करके इन 1983 पी टी आई अध्यापकों की सेवाएं बहाल करने का पुनित कार्य करना चाहिए जिसके लिए ये 1983 परिवार हरियाणा सरकार के आजीवन आभारी रहेंगे।

पीटीआई अध्यापक सघर्ष समिति के जिला प्रधान विजय सिंह ने कहा कि पूरे हरियाणा प्रदेश के कर्मचारियों ने दो हजार कर्मचारियों ने गिरफ्तारिया दी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए अगर मांगे पूरी नही की ये आंदोलन गांव स्तर पर पहुच जाएगा। उन्होंने कहा कि कहा कि सरकार को 1983 परिवारों को रोजगार देना चाहिए हमारे पर खाने के लिए रोटी नही है इसलिए जेल में गए है। आज का धरना 62 वे दिन जारी रहा ।