विधायक नैना चौटाला का विरोध करने पहुंचे बर्खास्त पीटीआई टीचरों साथ उलझा जजपा नेता...

चरखी दादरी। बाढड़ा से विधायक नैना चौटाला का विरोध करने पहुंचे बर्खास्त पीटीआई टीचरों के साथ जजपा के हलकाध्यक्ष उलझ गए और काफी देर तक हंगामा हुआ। पुलिस की मौजूदगी में महिला प्रदर्शनकारियों ने जजपा नेता पर बदशलूकी कर कपड़े फाडऩे के आरोप लगाए। इस दौरान लघु सचिवालय पहुंची नैना चौटाला के समक्ष बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए नौकरी बहाली की मांग करते जजपा नेता पर केस दर्ज करते व उसकी गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान विधायक नैना चौटाला ने जजपा नेता की ओर माफी मांगनी पड़ी और कहा कि नौकरी बहाली को लेकर सरकार कार्य कर रही है।

विधायक नैना चौटाला का विरोध करने पहुंचे बर्खास्त पीटीआई टीचरों साथ उलझा जजपा नेता...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बर्खास्त पीटीआई टीचर अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर लघु सचिवालय में धरनारत हैं। मंगलवार को बाढड़ा विधायक नैना चौटाला लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचनी थी। इसी दौरान बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने लघु सचिवालय के समक्ष रोड पर विरोध स्वरूप काली पट्टियों के साथ रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया।

विधायक के पहुंचने से पूर्व जजपा के बाढड़ा हलकाध्यक्ष विजय मंदोला वहां पहुंचे तो उनकी प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प हो गई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जजपा नेता पर महिलाओं के साथ बदशलूकी कर कपड़े फाडऩे व गाली-गलौच के आरोप लगाए। महिला प्रदर्शनकारी वेदकौर व सुनील कुमारी ने कहा कि जजपा नेता द्वारा उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है और कपड़े फाड़ते हुए धमकी दी है। हालांकि मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने मामले को शांत करवाया।

बाद में प्रदर्शनकारी लघु सचिवालय पहुंचे और रोष प्रदर्शन किया। ऐसे में जजपा नेता पर केस दर्ज करवाने व गिरफ्तारी को लेकर विधायक नैना चौटाला व सिटी पुलिस थाना प्रभारी को शिकायात दी। बाद में विधायक नैना चौटाला प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची तो प्रदर्शनकारियों ने जजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही कहा कि ऐसे नेता को पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए जो महिलाओं के साथ बदशलूकी करता हो। साथ ही सरकार से नौकरी बहाली की मांग भी की। विधायक नैना चौटाला ने जजपा नेता की ओर से माफी मांगी और कहा कि सरकार नौकरी बहाली को लेकर सरकार अपना कार्य कर रही है।