गांव में रेल रोकने को लेकर ग्रामीणो ने दिया धरना

हिसार जिले के गांव के लोगो ने ग्रामीणों रेलवे ट्रेन को रुकवाने को लेकर ग्रामीणो ने धरना दिया। इस दौरान लोगो ग्रामीणो ने रोष जाहिर किया है। ग्रामीणों ने अपनी मांंग को लेकर अधिकारियों व रेल मंत्री को मांग दे चुके परंतु रेलवे विभाग ने कोई सुूनवाई नही की है। ग्रामीणो चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी सुनवाई नही होती बडा आदोलन किया जाएगा।

गांव में रेल रोकने को लेकर ग्रामीणो ने दिया धरना

Hisar (Parween Kumar) || हिसार जिले के गांव के लोगो ने ग्रामीणों रेलवे ट्रेन को रुकवाने को लेकर ग्रामीणो ने धरना दिया। इस दौरान लोगो ग्रामीणो ने रोष जाहिर किया है। ग्रामीणों ने अपनी मांंग को लेकर अधिकारियों व रेल मंत्री को मांग दे चुके परंतु रेलवे विभाग ने कोई सुूनवाई नही की है। ग्रामीणो चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी सुनवाई नही होती बडा आदोलन किया जाएगा।

गाव कृष्ण कुूमार ने कहा कि यहा रेलगाडियों को ठहराव नही मिर्जापुर, तलवंडी, धासू घिराए बुगान सहित अन्य गाव के लोग यहा आते थे और रेल में चढ कर चले जाते थे परतुं रेल विभाग ने धांसू स्टेशन पर ठहराव को बंद कर दिया जिससे लोगों को दिक्कते आते है लोगो ने बताया कि पहले धासूं स्टेशन पर रेलगाडी मिल जाती थी और हिसार आना पडता है। धरने पर ग्रामीणो मांग कि है गाव धासू स्टेशन पर रेलवे का ठहराव किया जाना चाहिए।