गांधीगिरी पर उतरी कांग्रेस अग्निपथ योजना के खिलाफ किया सत्याग्रह

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस पूरे देश में युवाओं का समर्थन करते हुए  सत्याग्रह कर रही है | हरियाणा के सभी जिलों में कांग्रेस के कार्यकर्ता कहीं प्रदर्शन तो कही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को घेरने का काम कर रहे है । साइबर सिटी गुरूग्राम के लघुसचिवालय के सामने कांग्रेस की जिला इकाई सत्यग्रह पर बैठी ।

गांधीगिरी पर उतरी कांग्रेस अग्निपथ योजना के खिलाफ किया सत्याग्रह
Gurugram (Sanjay Khanna) || अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस पूरे देश में युवाओं का समर्थन करते हुए  सत्याग्रह कर रही है | हरियाणा के सभी जिलों में कांग्रेस के कार्यकर्ता कहीं प्रदर्शन तो कही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को घेरने का काम कर रहे है । साइबर सिटी गुरूग्राम के लघुसचिवालय के सामने कांग्रेस की जिला इकाई सत्यग्रह पर बैठी । कांग्रेसी कार्यकर्ताओ की मानें तो केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना लाकर फ़ौज में भर्ती की आस लेकर बैठे युवाओ के साथ विश्वासघात किया है।  कांग्रेस युवाओ के साथ है और ये लड़ाई  जारी रहेगी । वही कांग्रेस कार्यताओ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी कांग्रेस से डर रही है और यही कारण है कि राहुल गांधी के पीछे ईडी लगा रखी है ।

कांग्रेस के साथ अन्य पार्टियां भी अग्निपथ योजना को लेकर कड़ा वोरोध जता चुकी है | विपक्ष की मने तो यह योजना युवाओं से विश्वासघात है और इसी को लेकर सभी दल मोदी सरकार पर हमला बोल रहे है। इस योजना को जहां बीजेपी युवाओं के लिए बेहतर बता रही है तो वही देशभर में इस योजना को लेकर युवाओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है और देश के अलग-अलग कोनों में इस योजना को लेकर विरोध हो रहा है अब ऐसे में देखना होगा कि कांग्रेस द्वारा किए गए इस सत्यग्रह का कितना असर पड़ेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा।