गुरुग्राम इफको चौक पर सड़क धंसी...

पिछले दो दिन से हो रही बरसात ने साइबर सिटी के निवासियों का जीना मुहाल कर दिया है | बरसात के चलते सड़को पर जल भराव की सिथिति बन गई है। दो दिन से रुक रुक कर हो रही बारिश के चलते एनएच 48 पर इफको चौक के पास सड़क धस गई। जिसके कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गुरुग्राम इफको चौक पर सड़क धंसी...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || मंगलवार देर रात शुरू हुई बरसात के चलते साइबर सिटी की सड़कें जल मगन हो गई। जिसके चलते वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार को हुई बरसात के कारण इफको चौक के पास एनएच 48 पर सर्विस लेन की सड़क धस गई। करीब 25 फुट सड़क धसने से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसके अलावा कुछ इलाकों में बरसाती पानी इस कदर भर गया कि लोगो को नाव का सहारा लेना पड़ रहा है। एनएच 48 पर सड़क धसने की सूचना मिलते ही पुलिस एवम एनएचएआई के अधिकारी मौके पर पहुच गए और सड़क के चारो तरफ  बेरिकेटिंग कर उस हिस्से को ठीक करने की कवायद में जुट गए।

दो दिन से रुक रुक कर हो रही बरसात के चलते सड़को पर हुए जल भराव को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने शोशल मीडिया पर लोगो से अपील की है कि जरूरत होने पर ही घर से बाहर निकले। वही दो दिन से हो रही बरसात ने जिला प्रशाशन के उन दावों की भी पोल खोल कर रख दी है,जिसमे दावे किए गए थे कि इस बार गुरुग्राम में जल भराव नही होगा। साल 2016 में हुए महा जाम के बाद जिला प्रशाशन ने दावे किए थे की इस बार वह पूरी तरह से तैयार है, लेकिन बरसात ने सारे दावों को पानी मे बहा दिया ।