यमुनानगर के नगर निगम कार्यालय में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की छापेमारी

मुख्यमंत्री उड़न दस्ते को काफी लंबे समय से यहां पर कार्यों में होने वाली देरी की शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते आज मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा नगर निगम कार्यालय पर छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में कितना समय लगेगा अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि अभी भी छापेमारी की प्रक्रिया जारी है ।

यमुनानगर || यमुनानगर के नगर निगम कार्यालय में देर शाम मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा छापेमारी की जा रही है ।यह छापेमारी हरियाणा प्रदेश के कई जिलों में की जा रही है इसी कड़ी के चलते आज देर शाम सीएम फ्लाइंग की टीम ने नगर निगम कार्यालय के दफ्तर में जाकर वहां के कमिश्नर अशोक कुमार से मुलाकात की और उनके कार्यालय में जाकर नगर निगम कार्यालय के दस्तावेजों की गहनता से जांच पड़ताल की है ।उन्होंने नगर निगम कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारियों की अटेंडेंस रजिस्टर को भी गहनता से चेक किया है। और ताकि यहां पर पीपीआईडी प्रॉपर्टी आईडी हाउस टैक्स और अन्य कार्यों की फाइलों को भी जनता से जांच रहे हैं ।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ते को काफी लंबे समय से यहां पर कार्यों में होने वाली देरी की शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते आज मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा नगर निगम कार्यालय पर छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में कितना समय लगेगा अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि अभी भी छापेमारी की प्रक्रिया जारी है ।जानकारी के अनुसार  आज यह प्रक्रिया हरियाणा राज्य के अलग-अलग जिलों में चल रही है उसी कड़ी के चलते आज यमुनानगर में मुख्यमंत्री उड़न दस्ते की टीम नगर निगम कार्यालय में पहुंची है । फिलहाल सीएम उड़न दस्ते की टीम सारे रिकॉर्ड को खंगाल रही है अभी टीम द्वारा कोई जांच करने के बाद ही कोई जानकारी दी जाएगी।