आयुषमान भारत योजना गरीब आदमी के लिए बनी सहारा...

भारत सरकार की आयुषमान भारत योजना गरीब आदमी के लिए बहुत ही लाभकारी साबित हो रही है इस योजना का जिला जींद में लाभ उठा रहे लाभार्थीयों का कहना है कि यह बहुत ही बेहतर योजना है इस योजना से उन्हे बहुत ही लाभ हो रहा है |

आयुषमान भारत योजना गरीब आदमी के लिए बनी सहारा...

जींद (परमजीत पवार) || भारत सरकार की आयुषमान भारत योजना गरीब आदमी के लिए बहुत ही लाभकारी साबित हो रही है इस योजना का जिला जींद में  लाभ उठा रहे लाभार्थीयों का कहना है कि यह बहुत ही बेहतर योजना है इस योजना से उन्हे बहुत ही लाभ हो रहा है तथा महगां उपचार करवानें में भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नही हो रही है।

और न ही उपचार के लिए भटकना पड़ता जिला स्वास्थ्य विभाग जींद के आयुषमान भारत योजना के  नोडल अधिकारी डाक्टर अजय चालिया ने बताया कि अभी तक जिला जींद में एक लाख 32 हजार लोगों के आयुषमान भारत योजना के कार्ड बनाए जा चुकें हैं और शेष का कार्य लगातार जारी है। डाक्टर अजय चालिया ने बताया कि जिला मुख्यालय के नागरीक अस्पताल परिसर में इसके लिए विशेष तौर पर एक कांउटर बनाया गया है जहां पर लाभार्थीयों के कार्ड निशुल्क बनाए जा रहें हैं उन्होने बताया कि इसके इलावा लाभार्थी अपने नजदीक के अटल सेवा केंद्र से भी यह कार्ड बनवा सकते है।। लाभार्थी पुजा,नितु एंव नवदीप ने बताया कि आयुषमान भारत योजना केंद्र सरकार की बहुत ही बेहतर योजना है और इस योजना को उन्हे बहुत ही लाभ मिल रहा है।