हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नगर परिषद अंबाला कैंट का निरक्षण किया

वहीं अपनी स्मास्यों को लेकर आए लोगों के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कुछ लोग अपनी राशन कार्ड व दूसरी समस्याएं लेकर पहुंचे है उनकी समस्यों को भी सुना जाएगा और उनका समाधान भी किया जाएगा। वहीं उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया की जिस विभाग से जुड़ी उनकी समस्याएं है वो वहां से ही ठीक कराएं अगर वो नहीं करते तो फिर मेरे पास आए हम उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। 

अंबाला कैंट|| हरियाणा के गृह एवम स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज नगर परिषद में निरक्षण करने पहुंचे जिसके बाद नगर परिषद के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट में चल रहे विकास कार्यों के लेट होने के चलते अधिकारियों को सख्त लहजे में आदेश दिए की को भी अधिकारी या ठेकेदार विकास कार्यों को लेट कर रहा है उनके ऊपर सक्त कारवाई की जाए।  नगर परिषद के एडमिनिस्ट्रेटर से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि गृह मंत्री ने रुके हुए विकास कार्यों के बारे में अधिकारियों की मीटिंग ली है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री द्वारा जो विकास कार्य के लिए सरकार द्वारा ग्रांट दी गई थी और वो अभी तक अधूरे पड़े है ऐसे ठेकेदारों पर एक्शन लिया जाया और उनको ब्लैक लिस्ट किया जाए और दोबारा से उन विकास कार्यों को पूरा कराया जाए. वहीं अपनी स्मास्यों को लेकर आए लोगों के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कुछ लोग अपनी राशन कार्ड व दूसरी समस्याएं लेकर पहुंचे है उनकी समस्यों को भी सुना जाएगा और उनका समाधान भी किया जाएगा। वहीं उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया की जिस विभाग से जुड़ी उनकी समस्याएं है वो वहां से ही ठीक कराएं अगर वो नहीं करते तो फिर मेरे पास आए हम उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। 
वहीं अपनी समस्यो को लेकर नगर परिषद में पहुंची महिलाओं ने सुनवाई न होने से प्रेशान होने की बात मीडिया के सामने रखी।  उन्होंने बताया की वो दो महीने से नगर परिषद के चक्कर लगा रही है लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही.  वहीं उन्होंने बताया की नगर परिषद के अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया की उनकी समस्या बिजली विभाग से जुड़ी है जिस वजह से उनका राशन कार्ड कट गया है।  उन्होंने कहा की अगर बिजली विभाग में जाते है तो वो पंचकुला जाने के बात कहते है और पंचकुला जाते है तो वो कहते है की हमारा कोई रीजन नहीं है और अब यह आकर हमने नगर परिषद अधिकारी से बात की तो उन्होंने एक प्रार्थना पत्र दो हम आपकी समस्या का समाधान करेंगे।  अधिकारियों के आश्वाशन के बाद नगर परिषद में आए लोग संतुष्ट नजर आए। 


वहीं गृह मंत्री ने नगर परिषद में निरक्षण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैंने एक ही बात कही है की जो काम मंजूर हो चुके है जिनके पैसे आ चुके है वो काम जल्दी पूरे हो ताकि लोगों को उनका फायदा मिले.  उन्होंने कहा कि मैंने सारे कामों को एक एक करके अध्यन किया और उनसे पूछा भी कि क्या क्या अड़चन है उन अड़चनों को दूर किया जाए।