Bahadurgarh : गांव भापड़ौदा में गहराया पेयजल संकट...

बहादुरगढ़ के भापड़ौदा गांव में इन दिनों ग्रामीण पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। इस भयंकर गर्मी में ग्रामीणों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। जिस कारण काफी ग्रामीण पलायन तक करने का विचार बना चुके हैं।

Bahadurgarh : गांव भापड़ौदा में गहराया पेयजल संकट...
Bahadurgarh (Yogender Saini) || बहादुरगढ़ के भापड़ौदा गांव में इन दिनों ग्रामीण पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। इस भयंकर गर्मी में ग्रामीणों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। जिस कारण काफी ग्रामीण पलायन तक करने का विचार बना चुके हैं।

गांव भापड़ौदा में पीने के पानी की भयंकर समस्या है। इस भीषण गर्मी में ग्रामीणों को पानी दूरदराज से टैंकरों में भरकर लाना पड़ रहा है या फिर पानी खरीद कर पीने को वह मजबूर हैं। यह समस्या पिछले काफी समय से चलती आ रही है।
 आज काफी संख्या में ग्रामीणों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर पीने के पानी की समस्या को दूर करने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनके गांव में पानी की पानी की व्यवस्था नहीं की गई है जबकि नहर के पानी को कुछ  तालाबों में तो जरूर छोड़ा गया है। लेकिन यह नाकाफी है।
 उन्होंने कहा कि उनके गांव की पानी की पाइप लाइन को गांव खरहर से जोड़ा जाए। ताकि पानी सुचारु रुप से आ सके और इस भीषण गर्मी में लोग दुखी व परेशान ना हो।