Bahadurgarh में टेंडर लगने के बावजूद नहीं बनी गलियां...

बहादुरगढ़ के पटेल नगर में टेंडर लगने के बावजूद गलियों का निर्माण नहीं हो रहा। इससे परेशान लोग कई बार प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगा चुके हैं। इसलिए आज एसडीएम भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में एक टीम ने गलियों का फिजिकल सर्वे किया मौका मुआयना करने के बाद एसडीएम ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी गलियां नई बनाई जाएंगी।

Bahadurgarh में टेंडर लगने के बावजूद नहीं बनी गलियां...

Bahadurgarh (Yogender Saini) || बहादुरगढ़ के पटेल नगर में टेंडर लगने के बावजूद गलियों का निर्माण नहीं हो रहा। इससे परेशान लोग कई बार प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगा चुके हैं। इसलिए आज एसडीएम भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में एक टीम ने गलियों का फिजिकल सर्वे किया  मौका मुआयना करने के बाद एसडीएम ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी गलियां नई बनाई जाएंगी।

दरअसल कुछ समय पहले बहादुरगढ़ नगर परिषद की ओर से इन गलियों के टेंडर भी लगाए गए थे। लेकिन कुछ लोगों ने जानबूझकर गलियों को ठीक बता कर टेंडर कैंसिल करवाने की शिकायत उच्च अधिकारियों को भेजी थी। जिसके बाद नगर परिषद के अधिकारियों ने एसडीएम भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में गलियों का फिजिकल सर्वे किया है और वीडियोग्राफी भी करवाई है। इस सर्वे से साफ हो गया है कि गलियां 12 साल पहले बनी थी और अब टूटकर जर्जर हो चुकी है। एसडीएम भूपेंद्र सिंह का कहना है कि जल्द ही इन गलियों को बनाया जाएगा। यहां के स्थानीय लोगों का भी कहना है कि पिछले लंबे समय से मांग कर रहे हैं कि इन गलियों को दोबारा बनाया जाए। बरसात के मौसम में लोगों को यहां भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। गलियां जगह-जगह से टूट चुकी हैं और गड्ढों में पानी जमा होने के कारण लोगों को भारी दिक्कतें होती है। लोगों ने भी प्रशासनिक अधिकारियों से गलियों को जल्द से जल्द बनाने की मांग की है ताकि उनकी परेशानी का समाधान हो सके।