प्रदर्शनकारी जींद में चारों तरफ रास्ते जाम करते नजर आए...

प्रदर्शनकारी जीन्द में चारों तरफ रास्ते जाम करते नजर आए वहीं जीन्द के बडौदा में एसडीएम राजेश कोथ इन प्रदर्शनकारियों की प्रंशसा करत नजर आए। जींद में एसडीएम स्तर के एक अधिकारी द्वारा जाम लगाने वालों की इतनी प्रशंसा क्यों की गयी।

प्रदर्शनकारी जींद में चारों तरफ रास्ते जाम करते नजर आए...

जींद (परमजीत पवार) || जीन्द के बडौदा में आंदोलनाकारियों ने रास्ता जाम किया हुआ था जिसकी वजह से जीन्द से पंजाब को जाने वाला रास्ता अवरूद्व होकर रह गया था। इस मौके पर उचाना के एसडीएम राजेश कोथ पूरे मामले पर नजर रखे हुए थे। जब उनसे आज के इस बंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन आंदोलनकारियों की प्रंशसा के पुल बांध दिए। उन्हांेंने कहा कि इन लोगों को बधाई देना चाहूंगा की सब कुछ प्यार से चला। कोई तैयारी की जरूरत ही नहीं पड़ी। बहुत ही प्यार से, बहुत ही अच्छे तरीके से और बहुत ही अनुशासन तरीके से और में तो बधाई देना चाहूंगा की बहुत ही अनुशासन तरीके से किसानों ने अपनी बात कही। प्रशासन और प्रदर्शनकारियों का अच्छा तालमेल रहा।

एक तरफ तो किसान यूनियन ने 3 घंटो के लिए शहर के चारो और के रास्तो को पूरी तरफ से बंद कर दिया था। जींद से चंडीगढ़, पटियाला, पानीपत, करनाल और दिल्ली को जाने वाले रास्तो पर किसानो का कब्जा था। हाईवे पर लम्बा जाम लगा था। न खाने को कुछ मिल रहा था न पीने को, आम आदमी परेशान था। कोई श्रीनगर से आकर जीन्द में फंसा हुआ था तो कोई आगरा से आकर।

देखिए गजब की बात हाइवे व अन्य रोड़ बंद करके प्रदर्शनकारियों ने कानून हाथ में लिया। आम आदमी को परेशान किया और वहीं दूसरी और जींद प्रशासन इस बात पर किसान नेताओं को बधाई देता नजर आया। हम आपको बता दे की जींद के विभिन्न रास्तो पर काफी पुलिस रिजर्व फोर्स तैनात की गई थी लेकिन किसानो के रोड पर बैठते ही पुलिस बल ने धरना स्थल से दुरी बना ली थी। जाम से पब्लिक परेशान होती रही और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और ऊपर से ये एसडीएम साहब आंदोलनकारियों की ही प्रशंसा करते नजर आये।