7 साल की मासुम के साथ 60 वर्ष के टिचर ने किया रेप।

उत्त्तर प्रदेश के एटा से मासूम नाबालिक बच्ची के साथ रेप की शर्मनाक घटना सामने आयी। जहाँ 60 साल के हैवान टीचर ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मासूम नाबालिक बच्ची के घरवालों का कहना है की टीचर दलीय देने के बहाने से मासूम बच्ची को गाँव के पास बने स्कूल के कमरे में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया ।

7 साल की मासुम के साथ 60 वर्ष के टिचर ने किया रेप।

Delhi ।। Abhay || उत्त्तर प्रदेश के एटा से मासूम नाबालिक बच्ची के साथ रेप की शर्मनाक घटना सामने आयी। जहाँ 60 साल के हैवान टीचर ने 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मासूम नाबालिक बच्ची के घरवालों का कहना है की टीचर दलीय देने के बहाने से मासूम बच्ची को गाँव के पास बने स्कूल के कमरे में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

बच्ची रोती हुई घर पहॅची और सारी घटना के बारे में अपने परिजन को बताई. तरुंत परिजनों  ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी। पुलिस ने मोके पर पहुंचकर आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह एक प्राइवेट स्कूल का टीचर है। 

इस घटना पर वहां के डीएम ने बताया कि पुलिस घटना से जुडी हर पहलु की जानकारी निकला रही है और आरोपी के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।


वहीं इस घटना पर बच्ची के पिता ने बताया की उन्होंने इसी साल अपनी बेटी का दाखिला स्कूल में करवाया था।  उसकी पत्नी भी आंगनवाड़ी में काम करती है। टीचर ने बच्ची को उसकी माँ के सामने दलीय देने के लिए पास बुलाया था. बच्ची की माँ को बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था की टीचर बच्ची के साथ ऐसा दुष्कर्म भी कर सकता है।