सोनीपत में युवक का बेरहमी से क़त्ल...

सोनीपत में आए दिन हत्या की वारदातें बढ़ती जा रही हैं।ताजा मामला सोनीपत के जुआ गांव से सामने आया है। जुआ गांव के खेतों में सूरज नाम के युवक की बेरहमी से काट कर हत्या कर दी गई।

सोनीपत में युवक का बेरहमी से क़त्ल...

सोनीपत (सुनील कुमार) || सोनीपत में आए दिन हत्या की वारदातें बढ़ती जा रही हैं।ताजा मामला सोनीपत के जुआ गांव से सामने आया है। जुआ गांव के खेतों में  सूरज नाम के युवक की बेरहमी से काट कर हत्या कर दी गई।हत्या के पीछे के कारणों का नही चल पाया है।अज्ञात लोगों वारदात को अंजाम दिया है।वारदात की सूचना मिलने के बाद मोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुँची औरपुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवाया दिया है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

गांव रामहेर के सरपंच ने बताया कि जुआ गांव के खेतों में कुछ युवक शराब पी रहे थे और शराब पीने के बाद इनका आपस में झगड़ा हुआ है।जिसके बाद सूरज नाम के शख्स की काट कर हत्या कर दी गई है। फिलहाल हत्या किसने की है इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

सूचना मिली थी कि एक युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ है। युवक की तेजधार हथियार से काटकर हत्या की गई है। फिलहाल हत्या किसने और क्यों की है कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन ग्रामीणों के अनुसार बताया जा रहा है कि कुछ युवक खेतों में शराब पी रहे थे। उसी दौरान यह वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।