डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर किया कटाक्ष

उन्होंने कांग्रेस की फूट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस भानुमति का कुनबा है। अब भविष्य ही बताएगा कि कांग्रेस में कब किसका दांव लगेगा। वहीं सिरसा में किसानों के आंदोलन पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये कंपनियों व केन्द्र का मामला है, जिसके समाधान के प्रयास जारी है।

भिवानी || हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारा देश एक दिन दुनिया की सबसे बड़ी ताक़त बनेगा। उन्होंने कांग्रेस की फूट पर चुटकी लेते हुए रणदीप सुरजेवाला को विवादित बयान पर कटाक्ष भी किए। 24 के चुनावों को लेकर हर पार्टी मैदान में उतर चुकी है। हर रोज़ अपने संगठन को मज़बूत करते हुए हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी भी निरंतर प्रचार में जुटी है। इसी को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भिवानी के लोहारू व तोशाम हलके के गाँवों में दौरे पर पहुँचे और जनसभाएँ की। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। दुष्यंत चौटाला को गाजे बाजे व घोड़ों सहित खुली गाड़ी में जनसभा तक नारेबाज़ी करते हुए लाया गया। 

इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमारा देश एक दिन दुनिया की सबसे बड़ी ताक़त बनेगा। सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हमारे देश की होगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी 24 के चुनावों को लेकर मैदान में हैं और पूरी तैयारी में है। उन्होंने कांग्रेस की फूट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस भानुमति का कुनबा है। अब भविष्य ही बताएगा कि कांग्रेस में कब किसका दांव लगेगा। वहीं सिरसा में किसानों के आंदोलन पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये कंपनियों व केन्द्र का मामला है, जिसके समाधान के प्रयास जारी है। वहीं रणदीप सुरजेवाला द्वारा भाजपा को वोट व सपोर्ट करने वालों को रावण कहने पर दुष्यंत चौटाला ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के बाद पता नहीं रणदीप कौन सी रामायण पढ़ आए। हम तो वोटर को भगवान मानते हैं। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला आपा खो चुके हैं। 24 के चुनावों को लेकर हर पार्टी अपना बिगुल फूंक चुकी है। ऐसे में नेताओं के विवादित बयान भी आने लगे हैं। जिसको लेकर फ़िलहाल रणदीप सुरजेवाला सबके निशाने पर हैं। ऐसे में देखना होगा की नेताओं की ये बयानबाज़ी चुनाव को किस और ले जाती है।