हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान पनौती को लेकर कसा तंज!

हरियाणा || आज उदय भान रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पिता चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा की 109 वीं जयंती के अवसर पर प्रार्थना सभा कार्यक्रम में पहुंचे थे। उदय भान ने बीजेपी और जेजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

हरियाणा || आज उदय भान रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पिता चौधरी रणबीर सिंह हुड्डा की 109 वीं जयंती के अवसर पर प्रार्थना सभा कार्यक्रम में पहुंचे थे। उदय भान ने बीजेपी और जेजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उदय भान ने वर्ल्ड कप फाइनल में पीएम मोदी के जाने के बाद मैच हारने के बाद पैनोती सोशल मीडिया में ट्रेंड होने के बाद राहुल गांधी को पैनोती कह जाने पर चुनाव आयोग द्वारा नोटिस देने पर कहा कि क्रिकेट मैच को लेकर करोड़ो लोगो ने पनौती शब्द को लेकर कहा राहुल गांधी जी ने भी मोदी को पनौती कहा| मगर पिछली बार इस प्रकार से राहुल गांधी ने राफेल घोटाला हुआ था प्रधानमंत्री चोर कहा था सब बीजेपी के नेताओं और आरएसएस के लोग  नाम को लेकर मैं भी चौकीदार लगा लिया था मगर अब यह नेता पनौती क्यों नही लगा रहे इन्हे अब भी पनौती लगाना चाहिए|

यह पनौती आने वाले 2024 में देश के लिए साबित होगा वहीं उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में कांग्रेस की जीत होगी इसका असर 2024 के चुनाव पर भी देखने को मिलेगा।वहीं उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी नायब सैनी के उस बयान पर भी घेरा जिसमे उन्होंने कल भिवानी में कहा था कांग्रेस की दुकान खाली हो चुकी है का जवाब देते हुए उदय भान ने कहा वे नए नए अध्यक्ष बने है मैं उनके साथ विधायक भी रहा हूं | कांग्रेस की खाली दुकान कहने से पहले जो आज वे सब बेच रहे नभ जल थल  बेच रहे है,रेल हवाई जहाज ,हवाई अड्डे,कोयला, इंसोरेंस,बैंक बेच दिए यह कांग्रेस ने जो बनाया उन्हे बेच कर ही गुजारा का कर रहे है।
कांग्रेस की दुकान खाली नहीं बल्कि बीजेपी के पास कुछ नहीं है। यह बीजेपी आग लगाने वाली पार्टी है,धर्म जात पर देश में बांटने वाली और आग लगाने वाली पार्टी है।युमाना नगर में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद कहा कि किस प्रकार से अनिल विज के नाक के नीचे जहरीली शराब से मौते हुई है। गृह विभाग अनिल विज के पास है जबकि आबकारी विभाग दुष्यंत चौटाला के पास है। पहले भी सोनीपत में 30 के करीब मौतें हो चुकी है अब 22 मौतें हुई है पहले की एसआईटी की रिपोर्ट नही आई है वहीं अनिल विज सिर्फ के नाम के गृह मंत्री है।

कुमारी शैलजा की यात्रा पर बोलते हुए कहा किसी को भी पार्टी के लिए काम करने का काम है वे पार्टी में रह कर काम कर रही यह अच्छी बात है पार्टी से बाहर तो जा कर काम नहीं कर रही है।