घरौंडा- डा. भीमराव अम्बेडकर चौंक पर संविधान दिवस बड़े ही उत्साह के साथ मनाया गया!

घरौंडा रेलवे अंडरपास डा. भीमराव अम्बेडकर चौंक पर संविधान दिवस बड़े ही उत्साह के साथ मनाया गया। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एंव राजस्थान सहप्रभारी वीरेन्द्र राठौर व एआईसीसी कॉडिनेटर प्रदीप मान पैरी ने डा. भीम राव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।राठौर ने कहा कि संविधान समानता, समता की बात करता है।

घरौंडा रेलवे अंडरपास डा. भीमराव अम्बेडकर चौंक पर संविधान दिवस बड़े ही उत्साह के साथ मनाया गया। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एंव राजस्थान सहप्रभारी वीरेन्द्र राठौर व एआईसीसी कॉडिनेटर प्रदीप मान पैरी ने डा. भीम राव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।राठौर ने कहा कि संविधान समानता, समता की बात करता है। अखंड भारत का निर्माण केवल संविधान के रास्ते से ही हो सकता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि संविधान में दिए गए अधिकारों के अनुसार जीवन यापन करना चाहिए ओर हमें डा. बाबा साहेब भीम रॉव अम्बेडकर जी के बनाए हुए संविधान के रास्ते पर चलना चाहिए। उन्होने सभी देश वासियों को संविधान दिवस की बधाई दी।

वीरेन्द्र राठौर ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार निरंतरता से संविधान पर प्रहार कर उसकी धज्जियां उड़ाने का काम कर रही है। पूर्व में कांग्रेस सरकार हमेशा आमजन के हित के कानून बनाती रही है लेकिन आज भाजपा सरकार तानाशाह रवैया से कानून बना कर आमजन पर थोप रही है जो लोकहित में नही है। राठौर ने कहा कि अगर देश में संविधान को बचाना है तो निश्चित तौर पर 2024 में कांग्रेस को सत्ता में लाना होगा। हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव बारे कहा कि कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बन रही है, नफरत हारेगी, एकता व भाईचारा जीतेगा। हरियाणा प्रदेश में लोकसभा की दस सीटों पर विजयी होगी व विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होने कहा आरएसएस व भाजपा ने देश की जनता के दिलों और दिमाग में नफरत का बीज बोया था उसे राहुल गांधी की भारत जोडों यात्रा ने समाप्त कर दिया।

प्रदीप मान ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही संगठन का निमार्ण होने जा रहा है जिसमें सभी समुदाय व छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को संगठन में अह्म जिम्मेवारी सौंपी जाएगी जिससे पार्टी ओर कार्यकर्ताओं का सम्मान बढेगा।