कुमारी सैलजा ने कहा कांग्रेस के सता में आते ही तीनों बीलों को लिया जाएगा वापिस...

कांग्रेस की प्रदशाध्क्ष कुमारी सैलजा की अगुवाई में आज जिला जींद मुख्यालय पर प्रर्दशन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। आज सुबह से कांग्रेस कार्यकर्ता एंव पदाधिकारीयों ने लघु सचिवालय परिसर के बाहर इक्टठा होना आंरभ कर दिया था।

कुमारी सैलजा ने कहा कांग्रेस के सता में आते ही तीनों बीलों को लिया जाएगा वापिस...

जींद (परमजीत पवार) || कांग्रेस की प्रदशाध्क्ष कुमारी सैलजा की अगुवाई में आज जिला जींद मुख्यालय पर प्रर्दशन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। आज सुबह से कांग्रेस कार्यकर्ता एंव पदाधिकारीयों ने लघु सचिवालय परिसर के बाहर इक्टठा होना आंरभ कर दिया था।

और दोपरहर पश्चात सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय परिसर पहुंचे और उपायुक्त जींद डाक्टर आदित्य दहियों को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के पश्चात पत्रकारों से बातचित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने बताता कि आज समूचे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रर्दशन किए जा रहें है और जींद में के प्रर्दशन में वें स्वयम आई हैं उन्होने बताया कि कांग्रेस पार्टी गरीब किसान एंव आढती के साथ है और जो केंद्र सरकार किसान विरोधी अध्याधेश लेकर आई हैं उनकी पार्टी इसका विरोध करती हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि उनकी पार्टी के सता में आते ही इन्हे वापिस लिया जाएगा।