पलवल पुलिस हरियाणा उदय राहगीरी कार्यक्रम आयोजित किया गया

राहगिरी कार्यक्रम में वो तमाम एक्टिविटी आयोजित की गई जिससे लोगों का दिल और दिमाग तरो ताजा कर दिया। इस अवसर पर सबसे दिलचस्प कार्यक्रम ग्रुप डांस और मोटिवेशनल स्पीच रहे। देश भक्ति गानों पर एक साथ सभी लोग झूम उठे।

पलवल || पलवल की न्यू कॉलोनी में गानों की धूम पर थिरकते पुलिसकर्मी, सिविलियन, डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स व टीचर देखे गए। जो पलवल पुलिस द्वारा आयोजित हरियाणा उदय राहगिरी कार्यक्रम का लुप्त उठा रहे हैं। राहगिरी कार्यक्रम में पुलिस द्वारा लोगों का मनोरंजन तो किया गया ही साथ ही लोगों को साईबर क्राइम, नशे के दुष्परिणामों, यातायात के नियमों, महिला विरुद्ध क्राइम व उनके अधिकारों के प्रति भी लोगों को जागरूक किया गया। राहगिरी कार्यक्रम में वो तमाम एक्टिविटी आयोजित की गई जिससे लोगों का दिल और दिमाग तरो ताजा कर दिया। इस अवसर पर सबसे दिलचस्प कार्यक्रम ग्रुप डांस और मोटिवेशनल स्पीच रहे। देश भक्ति गानों पर एक साथ सभी लोग झूम उठे। स्कूल के स्टूडेंट्स को एएसपी जसलीन कौर ने खाश तौर पर प्रोत्साहित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की औऱ उन्हें सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता एएसपी जसलीन कौर ने की जबकि कार्यक्रम का संचालक कैम्प थाना एसएचओ इंस्पेक्टर सत्य भान ने किया। इस अवसर पर एएसपी जसलीन कौर लोगों से पर्यावरण को सुरक्षित रखने, नशे से दूर रहने,अपने आस-पास सफाई रखने व ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपराध गठित होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करने की अपील की। साथ हो लोगों को ट्रैफिक नियमों, साईबर क्राइम के प्रति जागरूक भी किया गया। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य पुलिस, आम जनता, स्टूडेंट्स और कर्मचारियों को तनाव मुक्त करना, पुलिस का आमजन के साथ अच्छा तालमेल स्थापित करना है, जिससे समाज के लोग क्राइम के प्रति जागरूक हों और अपराध को रोकने में पुलिस की मदद करें। आने वाले समय में इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर शहर के अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किया जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान पुलिस विभाग द्वारा आमजन से अपील की गई कि वो  इस तरह के कार्यक्रम का हिस्सा बनें और अपनी भागीदारी भी दें।