चरखी दादरी में क्रशर यूनियन के प्रधान से फिरौती मांगने व फायरिंग करने का मामला...

क्रशर यूनियन के प्रधान से 10 करोड़ की फिरौती मांगने व क्रशर संचालकों पर फायरिंग करने के मामले को लेकर क्रशर संचालक लामबंद हो गए हैं। जिलेभर के क्रशर संचालकों ने मीटिंग करते हुए फैसला लिया कि दो दिन तक वे अपने क्रशर बंद रखेंगे और कोई भी गाड़ी लोडिंग नहीं होगी।

चरखी दादरी में क्रशर यूनियन के प्रधान से फिरौती मांगने व फायरिंग करने का मामला...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || क्रशर यूनियन के प्रधान से 10 करोड़ की फिरौती मांगने व क्रशर संचालकों पर फायरिंग करने के मामले को लेकर क्रशर संचालक लामबंद हो गए हैं। जिलेभर के क्रशर संचालकों ने मीटिंग करते हुए फैसला लिया कि दो दिन तक वे अपने क्रशर बंद रखेंगे और कोई भी गाड़ी लोडिंग नहीं होगी। माइनिंग जोन पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। साथ ही प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि अगर एक दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तो वे सडक़ों पर उतरकर आंदोलन शुरू करेंगे। साथ ही माइनिंग जोन में सुरक्षा के लिए एसआईटी गठित कर सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की।

बता दें कि वीरवार को बदमाशों द्वारा क्रशर यूनियन के प्रधान सोमबीर घसोला से 10 करोड़ रुपए की मांग की गई थी। इस मामले को लेकर क्रशर संचालक गांव कलियाणा में पहुंचे तो बदमाशों ने फायरिंग की थी। जिसमें दो क्रशर संचालकों को गोलियां लगी। माइनिंग जोन में आए दिन हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर क्रशर संचालकों द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया। क्रशर यूनियन के प्रधान सामबीर घसौला की अगुवाई में हुई मीटिंग में कई फैसलें भी लिए गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष भी जताया। क्रशर यूनियन के प्रधान सामबीर घसौला ने बताया कि बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। दिनदहाड़े फिरौती मांगी गई और फायरिंग की गई। ऐसे में माइनिंग जोन सेफ नहीं है। आए दिन यहां अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। अगर पुलिस ने एक दिन के दौरान अपराधियों को गिरफ्तारी नहीं किया तो वे जनता के सहयोग सेे सडक़ों पर उतरेंगे। इसके अलावा एसआईटी गठित करके माइनिंग जोन में लगाकर उनकी सुरक्षा करने की भी मांग की।

केस दर्ज, कुछ हिरासत में लिए : एसपी
एसपी विनोद कुमार ने बताया कि क्रशर संचालकों से फिरौती मांगने व फायरिंग मामले में चार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में बदमाशों को काबू करने के लिए कई टीमों का गठन किया है। वहीं कुछ बदमाशों को हिरासत में लेेते हुए पूछताछ की जा रही है।