अंबाला के गांवों में शुरू हुआ BJP-JJP का बहिष्कार...

अंबाला के गांवों में शुरू हुआ BJP-JJP का बहिष्कार , गांव की एंट्री पर लगाये पोस्टर , पोस्टर पर लिखा "BJP-JJP का पूर्ण बहिष्कार है" , ग्रामीणों ने कहा गांव में नहीं दाखिल होने दिया जाएगा BJP-JJP कोई नेता या कार्यकर्ता ।

अंबाला के गांवों में शुरू हुआ BJP-JJP का बहिष्कार...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || हरियाणा गठबंधन सरकार के खिलाफ किसानों का गुस्सा अब चरम पर है। इसका उदाहरण आज हरियाणा के अंबाला में देखने को मिला। जहां किसानों ने गांव के बाहर BJP-JJP के बहिष्कार के पोस्टर लगा दिए हैं। इन पोस्टरों पर किसानों ने स्पष्ट लिखा है कि जो किसान के समर्थन में खड़ा होगा उसे हो गांव में दाखिल होने दिया जायेगा।

कृषि अध्यादेश सरकार के गले की फांस बनते जा रहे हैं। ऐसे में अब किसानों ने BJP-JJP का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। इसी के चलते अंबाला के जलबेड़ा गांव की एंट्री पर ही किसानों ने BJP-JJP पार्टी के पूर्ण बहिष्कार के पोस्टर लगाए दिए हैं। जिसके बाद ग्रामीणों का कहना है कि जब तक किसान की मांग पूरी नहीं की जाती तब तक गांव में किसी भी भाजपा या जजपा नेता को आने नहीं दिया जाएगा। किसानों का कहना है कि सरकार उनकी मांग मान ले तो सभी का स्वागत किया जाएगा लेकिन फिलहाल BJP-JJP का गांव में पूर्ण बहिष्कार किया जाएगा।