किन्नरों ने लगाई पुलिस से सुरक्षा की गुहार

उनका आरोप है कि बिजली, उर्मिला व लिली किन्नर उनको जान से न मार दे। इस लिए वह गुहार लगाती है कि निष्पक्ष कार्रवाई की जाए।

रोहतक || कई दिनों से चल रहे दो गुटों के किन्नरों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके बाद किन्नरों का एक गुट दूसरे गुट पर बधाई लेने के नाम पर जबरदस्ती पैसे वसूली करने का आरोप लगा रहा है। इसी कड़ी में आज शहर के नरेश किन्नर, अंजली महंत किन्नर, अंकिता किन्नर ने एसपी ऑफिस में पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। इन तीनों का आरोप है कि महम से बिजली किन्नर और उर्मिला किन्नर, लिली उर्फ अजीत नामक किन्नर जिसने अपना जेंडर चेंज करवा कर किन्नर बना हैं। वह उनके साथ मारपीट करते हैं ओर जान से मारने की धमकी देते हैं। जिसको लेकर वह पुलिस को शिकायत भी दे चुकी है। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की हैं। जिसको लेकर वह आज फिर एसपी कार्यलय शिकायत लेकर पहुँची है। जिसके बाद शहर के सुखपुरा चौक पर किन्नरों की वैन पर दो युवकों द्वारा लाठियों से हमला करने का सीसीटीवी भी सामने आई है।

रोहतक शहर में बधाई लेने के नाम पर किन्नरों के दो गुटों में कई दिनों से विवाद चल रहा है जिसको लेकर दोनों गुट एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हैं। इसी को लेकर नरेश ,अंजलि ,अंकिता किन्नर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे उन्होंने गुहार लगाई कि कुछ कहना उनके साथ कई दिनों से मारपीट कर रहे हैं। यही तक नहीं कई बार उन पर जानलेवा हमला भी किया है। लेकिन पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। अब उन्हें जान का खतरा बना हुआ हैं। जब भी वह घर से बाहर बधाई लेने के लिए जाती है तो उन्हें डर लगता है कि वह घर सही सलामत पहुंच पाएंगे कि नहीं। उनका आरोप है कि बिजली, उर्मिला व लिली किन्नर उनको जान से न मार दे। इस लिए वह गुहार लगाती है कि निष्पक्ष कार्रवाई की जाए। इस मामले की सीसीटीवी फुटेज भी आई है जिसमें किन्नरों की वैन पर कुछ लोग लाठियां बरसाते नजर आ रहे हैं। जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि वेन के शीशे तोड़ने के बाद वह वहां से भाग जाते हैं।