स्कार्पियो गाड़ी ने 3 लोगो को टक्कर मार कर मौत के घाट उतर दिया

[sushil sharma , mohinder garh] महेंद्रगढ़ के गांव सुरजनवास के नजदीक नेशनल हाईवे 152 डी पर रात को स्कॉपियों ने आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी, इस सड़क हादसे मे तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को महेंद्रगढ़ सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि ये लोग अजमेर से जालंधर जा रहे थे। अंदेशा जताया जा रहा है कि स्कॉर्पियों ड्राइवर को नींद की झपकी आंने से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जबकि ड्राइवर अभी फरार है।

महेंद्रगढ़ के गांव सुरजनवास के नजदीक नेशनल हाईवे 152डी पर रात को स्कॉपियों ने आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को महेंद्रगढ़ सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दो लोगों की पहचान सनी उर्फ तजेंद्र सिंह और नायाब सलमानी के रूप में की है। ये दोनों ही पंजाब राज्य के जालंधर शहर के गुरुनाकपुरा के  बताए जाते हैं। दो मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि ये लोग अजमेर से जालंधर जा रहे थे। अंदेशा जताया जा रहा है कि स्कॉर्पियों ड्राइवर को नींद की झपकी आंने से यह हादसा हुआ है। देर रात काले रंग की स्कॉपियों में सवार होकर चार लोग नेशनल हाईवे 152डी से अजमेर से जालंधर जा रहे थे। उनके आगे  सुप्रीम लॉजिस्टिक्स कंपनी का ट्रक जा रहा था।  गांव सुरजवास के नजदीक स्कॉर्पियों गाड़ी का अचानक संतुलन बिगड़ गया और उसने आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी। इससे पूरी स्कॉर्पियों क्षतिग्रस्त हो गई और उसके अंदर बैठे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से उनको गाड़ी से बाहर निकाला गया और उसके बाद चारों घायलों को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने नायाब सलमारी और दो अन्य को मृत घोषित कर दिया जब कि सनी उर्फ तेजेंद्र सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। शवों को अस्पताल के शवगृह में रखावा दिया गया है। पुलिस परिजनों के आने बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।  पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जबकि ड्राइवर अभी फरार है।

 एमओ डॉ़ शिवम यादव ने बताया कि रात को लोग आए थे। इनमें तीन मृत थे और एक की हालत गंभीर थी जिसको रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया है। घायल की पहचान तेजेंद्र के रूप में था एक मृतक की पहचान नायाब के रूप में हुई है।

 जांच अधिकारी हरिप्रकाश ने बताया कि पुलिस को सुबह 4 बजे सूचना मिली कि ट्रक और स्कॉर्पियों का एक्सीटेंट हो गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, घायलों को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाय, जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद तीन को मृत घोषित कर दिया और घायल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।