एसटीएफ ने काला खैरमपुरिया को किया गिरफ्तार

[sanjay khanna, gurugram ] एसटीएफ ने काला खैरमपुरिया को किया गिरफ्तार हिसार में महिंद्रा शोरूम पर करवाई थी फायरिंग हिसार के खैरमपुरिया गांव का रहने वाला है गैंगस्टर काला खैरमपुरिया गैंगस्टर काला खैरमपुरिया कई मामलों में था वांटेड काला के गिरोह के सदस्यों ने कुछ साल पहले राजस्थान के गंगानगर के व्यापारी पर भी फायरिंग की थी और करीब दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी इसके अलावा काला खैरमपुरिया गिरोह के सदस्य सिरसा में अवैध हथियारों के साथ पकड़े भी गए थे काला के गुर्गे गुलशन ढाबा हरियाणा में भी वारदात को दिया था अंजाम बर्गर किंग हत्याकांड में भी काला का नाम आया था सामने

गुरुग्राम एसटीएफ ने काला खैरमपुरिया को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम एसटीएफ काला खैरमपुरिया को थाइलैंड से गिरफ्तार कर के लाई है। काला खैरमपुरिया ने भाऊ गैंग के गुर्गाें के जरिए हिसार में 5 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इसके अलावा दो व्यापारियों से दो दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। पिछले 8 साल से काला खैरमपुरिया देश से बाहर था। उसकी लास्ट लोकेशन पुर्तगाल बताई जा रही थी। वहां से बैठकर हरियाणा में अपराध को अंजाम दे रहा था।
काला खैरमपुरिया गैंग के गुर्गे पिछले कई साल से हरियाणा में दशहत फैला रहे थे। जिसमें हिसार में पिछले साल गांव खरड़ में शराब ठेकेदार केसी का मर्डर किया गया था मर्डर के बाद काला खैरमपुरिया के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट डालकर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी। अब 24 जून को हिसार में महिंद्रा शोरूम में 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के लिए 35 राउंड फायरिंग की गई।