जिला परिषद कुरुक्षेत्र की पंचायत भवन कुरुक्षेत्र में बैठक आयोजित हुई

जिला परिषद कुरुक्षेत्र की पंचायत भवन कुरुक्षेत्र में आयोजित हुई हाउस की तीसरी बैठक, विपक्षी पार्षदों ने बाहर बैठकर किया विरोध,ग्रांट में भेदभाव का लगाया आरोप, 5 करोड़ 80 लाख रुपए का बजट हुआ पास।

कुरुक्षेत्र || जिला परिषद कुरुक्षेत्र की पंचायत भवन कुरुक्षेत्र में हाउस की तीसरी बैठक आयोजित की गई। जिसमें 5 करोड़ 80 लाख रुपए के कार्यों को मंजूरी दी गई है। जल्द ही उनके टेंडर लगाकर अब काम शुरू किया जाएगा। वही इस बैठक का विपक्षी जिला पार्षदों ने पंचायत भवन कुरुक्षेत्र के बाहर बैठकर विरोध किया। विपक्षी पार्षदों ने आरोप लगाया कि ग्रांट में उनके साथ हर बार भेदभाव किया जाता है। अन्य जिला पार्षदों के अनुसार उनको ग्रांट नहीं दी जा रही है।

वहीं जिला परिषद के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन कहा कि जो महिला पार्षद चुनकर आए हैं वह हाउस की बैठक में अपनी बात रख सकते हैं लेकिन उनके साथ आए हुए अन्य लोग हाउस की बैठक में भी राजनीति कर हाउस की मीटिंग को बिगाड़ने का काम कर रहे थे। जिनको साफ तौर पर कहा गया था कि अगर जिला परिषद की बैठक की कार्यवाही देखना चाहते हैं तो वह देखें सकते है वरना बाहर जा सकते हैं। मीटिंग में सिर्फ सदस्यों को ही अपनी बात रखने का हक व अधिकार है। उन्होंने ग्रांट के भेदभाव का खंडन करते हुए कहा कि ग्रांट में भेदभाव के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि सभी जिला पार्षदों को समान रूप से ग्रांट दी जा रही है।