बीजेपी की अनदेखी के शिकार हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को मनाने में प्रदेश अध्यक्ष क्या हो पाएंगे कामयाब?

भिवानी ||  हरियाणा भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने भिवानी में देर रात्रि तक अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी सहित अन्य विपक्षी दलों को आडे हाथ लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीति आम आदमी तक पहुंच रही है ।

भिवानी ||  हरियाणा भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने भिवानी में देर रात्रि तक अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी सहित अन्य विपक्षी दलों को आडे हाथ लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीति आम आदमी तक पहुंच रही है । अभिनंदन समारोह के बहाने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष से नायब सैनी कार्यकर्ताओं की नजर और चेहरों को पढ़कर गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर 10 की 10 लोकसभा में कमल का फूल खिलेगा और डबल इंजन की सरकारी बनेगी।

वहीं इस दौरान पत्रकारों के सवाल जवाब पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि हमारी पार्टी में कोई भी कार्यकर्ता नाराज नहीं है और जो नाराज है, उन्हें मना लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता की अनदेखी पार्टी में नहीं होने दी जाएगी और मुख्यमंत्री के साथ कार्यकर्ता कंधा से कंधा मिलाकर चलेगा । लेकिन अब देखना यह होगा कि नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी के अनदेखी किए जा रहे , बागी कार्यकर्ताओं को कहां तक राजी करने में सफल होंगे, यह तो समय ही बताएगा ,लेकिन कुछ भी हो कार्यकर्ताओं के चेहरे को पढ़कर प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार में 2024 में डबल इंजन की सरकार बनेगी। भिवानी के हनुमान ढाणी स्थित हनुमान जोहड़ी मंदिर धाम में आयोजित सैनी ने अपने अभिनंदन समारोह में उपरोक्त बाते कहीं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष बरगलाने का काम कर रहा है, लेकिन जनता उनके प्रलोभन में नहीं आएगी । कांग्रेस ने झूठे वादे किए हैं और उनको जनता समझ गई है। पीएम के ओबीसी कार्ड इस्तेमाल के सवाल पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल व कांग्रेस पार्टी ने कभी भी ओबीसी का सम्मान नहीं किया । उनको कभी अधिकार दिया ,केवल वोट बैंक के लिए कांग्रेस पार्टी ने ओबीसी का इस्तेमाल किया है।उन्होंने राहुल गांधी के ब्यान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ओबीसी आयोग बनाया है और ओबीसी को अधिकार देने का काम किया है । लेकिन कांग्रेस ने हमेशा झूठे वादे किए हैं ,अब  कांग्रेस की झूठ है नहीं चलेगी।

वहीं भाजपा में सांसद और विधायकों की न चलने के प्रश्न पर बोलते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी के समय काल में तो प्रधानमंत्री की भी नहीं चलती थी ,उन्हें भाजपा पर एक कीचड़ उछलना की कोई जरूरत नहीं है । यह बात कहकर मीडिया कर्मियों से कन्नी काट ली, आपको बतादें की राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में कहा था कि प्रधानमंत्री ओबीसी कार्ड इस्तेमाल कर रहे हैं और बीजेपी सरकार को सांसद और विधायक की बजाय चीफ सेक्रेटरी चला रहे हैं। इस पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी अपने गिरवान में जाकर देखें कि उनकी सरकार कैसे चलती थी। इसीलिए आज वह सत्ता में नहीं बैठे हैं ,बीजेपी की नीतियों से वे हताश हो रहे हैं।कहा कि उनका हर जिले में दौरा पूर्ण होने के बाद प्रदेश कार्यकारिणी का नए सिरे से गठन किया जाएगा, ताकि नई ऊर्जा व उत्साह से केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाया जा सकें।