कानून का उल्लंघन किया तो विधायक मामन खान और मोनू मानेसर पर हुई कार्रवाई: जेपी दलाल

मंत्री जेपी दलाल दादरी के बाढड़ा कस्बा सहित कई गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनने पहुंचे थे। उन्होंने जनसमस्याओं के समाधान को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा कि जिस विभाग के मंत्री या मुख्यमंत्री से संबंधित बड़ी जनसमस्याओं को प्रमुखता से पूरा करवाया जाएगा। इसके अलावा बाढड़ा में सब्जी मंडी बनाने की घोषणा भी की।

चरखी दादरी || हरियाणा के कृषि एवं सिंचाई मंत्री जयप्रकाश दलाल ने कांग्रेस विधायक मामन खान की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि कानून का उल्लंघन किया है तो कार्रवाई हुई है। इसी तरह मोनू मानेसर पर भी कानूनी कार्रवाई हुई। देश-प्रदेश में कानून सबके लिए बराबर है, कोई गलत करेगा तो उसको सजा भी मिलेगी। साथ ही दलाल ने इंडिया महागठबंधन को घोटालों का ठगबंधन बताया। दरअसल मंत्री जेपी दलाल दादरी के बाढड़ा कस्बा सहित कई गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनने पहुंचे थे। उन्होंने जनसमस्याओं के समाधान को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा कि जिस विभाग के मंत्री या मुख्यमंत्री से संबंधित बड़ी जनसमस्याओं को प्रमुखता से पूरा करवाया जाएगा। इसके अलावा बाढड़ा में सब्जी मंडी बनाने की घोषणा भी की। साथ ही गांवों में अनेक विकास कार्यों को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

मीडिया से बात करते हुए मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में 20 सितंबर से सरकार द्वारा बाजरा की खरीद शुरू की जाएगी। इस बार बाजरा को भावांतर योजना में शामिल नहीं किया गया है बल्कि गेहूं व धान से ज्यादा रेट पर बाजरा को एमएसपी के भाव खरीदने की तैयारियां चल रही हैं। दलाल ने इंडिया महागठबंधन को पुरानी घोटालों का यूपीए गठबंधन बताया और कहा कि बढ़ते देश की तरक्की देख विपक्षी बौखला गए हैं। इंडिया गठबंधन नफरत फैलाने वालों का ठगबंधन है। कहा कि कांग्रेस हरियाणा में चाहे आप या इनेलो से गठबंधन करें, जनता स्वीकार नहीं करेगी और भाजपा फिर से सरकार बनाएगी। उन्होंने दावा किया कि जजपा के साथ सिर्फ सरकार चलाने का ही गठबंधन है। जजपा के साथ भाजपा आगामी चुनाव लड़ेगी या नहीं, इस बारे समय पर हाईकमान घोषणा करेगा।