आम आदमी पार्टी द्वारा आज अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन

आम आदमी पार्टी द्वारा आज अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया ! यह प्रेस आप पार्टी के हरियाणा प्रभारी व् सांसद सुशील गुप्ता की अध्यक्षता में की गई ! इस मौके पर आप पार्टी की उतरी हरियाणा की संयोजक चित्रा सरवारा व् आम आदमी पार्टी के नेता व् कार्य मौजूद रहे ! प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य मकसद जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों का था ! सुशील गुप्ता ने बीजेपी सरकार पर जमकर हल्ला बोला ! उन्होंने सरकार पर अपने मंत्रियों को बचाने के गंभीर आरोप लगाए !

आम आदमी पार्टी द्वारा आज अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन

|| Ambala || Kartik Bharwdaj ||  आम आदमी पार्टी द्वारा आज अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया ! यह प्रेस आप पार्टी के हरियाणा प्रभारी व् सांसद सुशील गुप्ता की अध्यक्षता में की गई ! इस मौके पर आप पार्टी की उतरी हरियाणा की संयोजक चित्रा सरवारा व् आम आदमी पार्टी के नेता व् कार्य मौजूद रहे ! प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य मकसद जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों का था ! सुशील गुप्ता ने बीजेपी सरकार पर जमकर हल्ला बोला ! उन्होंने सरकार पर अपने मंत्रियों को बचाने के गंभीर आरोप लगाए ! दिल्ली में महिला अपराध बढ़ने पर उन्होंने बीजेपी को इसका कारण बताया उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस सेंटर सरकार के अंदर आती है ! SYL मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि यह काम प्रधानमंत्री का है उनको यह मुद्दा हल करना चाहिए ! 

आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता के अध्यक्षता में आज अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया ! इस मौके पर  आप पार्टी की उतरी हरियाणा की संयोजक चित्रा सरवारा व् आम आदमी पार्टी के नेता व् कार्य मौजूद रहे ! इस मौके पर सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर जमकर हल्ला बोला ! उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार है पर उनके राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है ! उन्होंने कहा की बीजेपी के मंत्री सांसद व् MLA रेप केस से जुड़े है ! उन्होंने कहा की बड़ा दुःख होता है जब अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी जंतर मंतर पर बैठने के लिए मजबूर है ! उन्होंने कहा की सरकार ने कहा कि 72 घंटे में फेडरेशन के अध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया जायेगा लेकिन उनको नहीं हटाया गया बल्कि 4 हफ्ते में जांच का आश्वासन दिया ! वहीँ उन्होंने हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह मामले में भी हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ खड़े होने की बात कही ! उन्होंने कहा की हरियाणा सरकार महिला के साथ नहीं है बल्कि मंत्री के कहने पर SIT बना दी गई ! उन्होंने चारों तरफ बीजेपी के मंत्रियों पर यौन शोषण में लिप्त होने का गंभीर आरोप लगाया ! दिल्ली में लगातार बढ़ रहे महिला अपराध पर उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि दिल्ली में महिला अपराध बढ़ रहे है पर इसके लिए बीजेपी सरकार जुम्मेवार है क्यूंकि दिल्ली पुलिस सेंटर सरकार के अंदर आती है ! उन्होंने दिल्ली के राज्यपाल को भी कहा कि वो अपने काम को संभाले दिल्ली के ऑडिशन को ख़राब न करे दिल्ली को सुधरने का काम करें ! 

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण पर खिलाड़ियों द्वारा छेड़छाड़ व शोषण के आरोप लगने के बाद भी वो अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दे रहे और उनके खिलाफ FIR दर्ज नहीं की जा रही ! इसपर उन्होंने बीजेपी की सरकार पर गोली देने की बात कहते हुए कहा कि चार हफ्ते के अंदर  इसकी इन्क्वारी करने की बात कह रही है ! उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का कानून कहता है की अगर कोई महिला यौन शोषण का आरोप लगाती है तो सबसे पहले FIR दर्ज होनी चाहिए फिर क्यों नहीं हुई FIR दर्ज !SYL मुद्दे पर आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने  पंजाब में मुख्यमंत्री का पक्ष लेते हुए कहा कि हर किसी को पानी चाहिए छाए व् पंजाब हो , राजस्थान हो , हरियाणा हो या फिर दिल्ली हो ! उन्होंने कहा कि पानी देने का काम केंद्र सरकार का है  ! उन्होंने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री ने कहा था कि अंतर्राष्ट्रीय संधि के नौसार  65 % ज्यादा पानी  बहकर पाकिस्तान में जा रहा है ! उन्होंने कहा था की वो पानी रोकूंगा और हरियाणा व् पंजाब के लोगों की प्यास बुझाऊंगा ! उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को कहा की मान साहब पानी देने वाले कौन होते है ये काम तो प्रधान मंत्री का है !

आप पार्टी की उतरी हरियाणा की संयोजक चित्रा सरवारा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है ! दिन दिहाड़े गोलिया चल जाती है यहाँ के विधायकों को धमकिया मिलती है !  वहीँ उन्होंने सेंट्रेल जेल में महिला कैदी को गोली लगने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की महिला को कहीं से उड़ कर गोली लग जाती है जैसे गोली न हो बल्कि कोई कहीं से दागी हुई मसाइल हो और अब तक भी इसका पता नहीं चल पाया की गोली आई कहाँ से !